Wednesday, Jan 19, 2022
-->
haryana manohar lal khattar farmer protest pm narendra modi sobhnt

हरियाणा के सीएम खट्टर से 4 निर्दलीय विधायकों ने की मुलाकात, किसान आंदोलन पर हुई चर्चा

  • Updated on 12/16/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कृषि कानूनों को लेकर हरियाणा के 4 निर्दलीय विधायकों ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar lal khattar) से मुलाकात की है। मुख्यमंत्री से मिलने वाले चारों विधायक राकेश दौलताबाद, नयनपाल रावत, रणधीर गोलन, धर्मपाल गोंदर ने मिलकर किसान आंदोलन को खत्म करने की बात कही है।  

नितिन गडकरी ने कहा- किसानों पर राजनीति देश हित में नहीं, प्रदर्शन का फायदा उठा रहा विपक्ष

केंद्रीय नेतृत्व से हुई बातचीत
मुख्यमंत्री ने चारों विधायकों से हुई बातचीत में यह आश्वासन दिया है और इस मुद्दे पर जल्द केंद्रीय नेतृत्व से बातचीत की जाएगी। गोलन ने कहा हमारी मुख्यमंत्री से अपील थी कि इस मामले में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जल्द किसानों के हित में फैसला लें। गोलन ने कहा कि मैं विधायक के साथ-साथ किसान भी हूं, सरकार किसानों का आंदोलन जल्द खत्म करवाए।

केरल निकाय चुनाव के नतीजों में बीजेपी ने तिरुवनंतपुरम और त्रिवेंद्रम में बनाई बढ़त

किसानों का दर्द समझता हूं
वहीं निर्दलीय विधायक धर्मपाल गोंदर ने कहा कि मेरे पास खुद की जमीन तो नहीं है लेकिन मैंने किसानी की है। उन्होंने कहा कि मैं किसानों का दर्द समझता हूं। इस मामले में देश के प्रधानमंत्री को किसानों की बात सुननी चाहिए। धर्मपाल गोंदर ने कहा यह आंदोलन अब और ज्यादा लंबा नहीं चलना चाहिए बल्कि सरकार को इसे बातचीत के माध्यम से निपटाना चाहिए। 

 

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.