Sunday, Feb 28, 2021
-->
haryana murder rajesh haryana police sobhnt

हरियाणा: राज्यस्तरीय मुक्केबाज की सरेआम गोली मारकर हत्या, दोस्त ने ही ली जान

  • Updated on 12/29/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। हरियाणा (Haryana) के हिसार में एक हाईप्रोफाइल मर्डर (Murder) सामने आया है। यहां एक राज्यस्तरीय मुक्केबाज की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मुक्केबाज का नाम राजेश (Rajesh) है। उसकी हत्या उसके ही दोस्तों ने की है। हत्या करने वाला आरोपी मेयर पद का चुनाव भी लड़ चुका है। बता दें आरोपी राजेश का अच्छा दोस्त था वहीं उसका नाम धनंजय था।  

UK के नए कोरोना वायरस स्ट्रेन की भारत में हुई एंट्री, 6 यात्रियों में पाया गया नया स्ट्रेन

डीएसपी समेत अन्य वरिष्ठ अधिकारी पहुंचे
घटना की सूचना मिलने पर डीएसपी समेत अन्य वरिष्ठ अधिकारी पहुंच चुके हैं। डीएसपी ने घटना के बाद राजेश के भाई से बात की है। बता दें घटना स्थल पर हत्यारे ने राजेश के सिर में दिनदहाड़े 3 गोलियां मारी थी। पूरी घटना की शिकायत मृतक के बड़े भाई अंकित ने दी है। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया देश के पहले डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर का शुभारंभ

मृतक के भाई ने बयान दर्ज कराया
घटना के बाद सीन ऑफ क्राइम के लिए टीम मौके पर पहुंच चुकी है। जिसके बाद उन्होंने मृतक के भाई के बयान दर्ज किए हैं। बता दें इसके अलावा मृतक के भाई ने बताया कि सोमवार शाम राजेश अपने दोस्त पवन राणा के साथ प्रेम नगर स्थित फाइनेंस ऑफिस के बाहर बैठा था। जहां आरोपी धनंजय अपनी गाड़ी से आया पहले तो उसने करीब आधे घण्टे राजेश के साथ बैठकर बातचीत की। बाद में वह गाड़ी से पिस्टल उठा लाया और राजेश के ऊपर 3 गोलियां चला दीं। 

दिल्ली में अगले 4 दिन में कंपाएगी शीतलहर, मनाली में मॉस्को से ज्यादा सर्दी

चिकित्सकों ने मृत घोषित किया
घटना शाम करीब साढ़े चार बजे प्रेम नगर स्थित अग्रसेन कॉलोनी की है। राजेश को गोली लगने पर सीएमसी अस्पताल ले जाया गया लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने अंकित के बयान पर आरोपी धनंजय के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। जानकारी के अनुसार राजेश प्रॉपर्टी डीलिंग और आयात-निर्यात का काम भी करता था।  

अखिलेश यादव बोले- ‘सम्मान निधि’की आड़ में किसानों का लाखों का नुकसान कराने की फिराक में भाजपा 

पुलिस कर रही है तलाश
इस पूरे मामले में पुलिस अभी आरोपी की तलाश कर रही है। मृतक के भाई का कहना है कि आरोपी ब्रीजा गाड़ी में आया था कि वह मुक्केबाज का अच्छा दोस्त था मगर अचानक गोली मारने की बात ने सभी को चौंका दिया है। आरोपी ने शुरु में पहले तो राजेश से आधे घण्टेे से भी ज्यादा समय तक बात की मगर बाद में उसने एक झटके में गाड़ी से बंदूक निकालकर मुक्केबाज को तीन गोली मार दीं। 

 

ये भी पढ़ें...

    

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.