Tuesday, Aug 21, 2018

त्रिवेंद्र सरकार की पहली वर्षगांठ धूमधाम से मनाने की तैयारी, केंद्रीय नेताओं के भी आने की उम्मीद

  • Updated on 3/13/2018

देहरादून/ब्यूरो। त्रिवेन्द्र सरकार आगामी 18 मार्च को अपनी पहली सालगिरह धूमधाम से मनाने जा रही है। इस दिन परेड ग्राउंड देहरादून में एक समारोह आयोजित किया जाएगा जिसमें सरकार अपना रिपोर्ट कार्ड भी पेश करेगी। समारोह में भाजपा के कुछ केन्द्रीय नेताओं के आने की उम्मीद भी है।

‘जनता दरबार’ लगाने की जगह सरकार खुद जा रही है ‘जनता के द्वार’

बताते चलें कि विधानसभा चुनाव में भाजपा को मिली प्रचण्ड जीत के बाद 18 मार्च 2017 को मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने परेड ग्राउंड में आयोजित एक भव्य समारोह में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की मौजूदगी में नौ मंत्रियों के साथ शपथ ग्रहण किया था। अब उनकी सरकार का एक वर्ष पूरा होने जा रहा है। 

कांग्रेसी नेताओं की ये ‘तिकड़ी’ त्रिवेंद्र सरकार को घेरेगी सड़क से सदन तक, कर्जमाफी होगा अहम मुद्दा

भाजपा त्रिवेन्द्र सरकार की पहली सालगिरह को यादगार बनाना चाहती है। आगामी 18 मार्च को परेड ग्राउंड एक बार फिर भव्य समारोह के आयोजन का गवाह बनेगा। समारोह में सरकार न सिर्फ अपना एक साल का रिपोर्ट कार्ड पेश करेगी, बल्कि जनता के सामने अपना भावी रोडमैप भी जारी करेगी। समारोह को किस तरह भव्यता प्रदान की जाए, इसको लेकर आजकल सरकार और संगठन में मंथन चल रहा है।

सौ वार्डों पर तीन सौ दावेदार, टिकट आवंटन बना भाजपा के लिए सिरदर्द

भाजपा सूत्रों के मुताबिक, इस मौके पर सरकार अपनी उपलब्धियों से संबंधित प्रचार सामग्री जारी करेगी। सरकार चाहती है कि यह सामग्री कार्यकर्ताओं के जरिये घर-घर तक पहुंचे। निकाय चुनाव से पहले पूरे प्रदेश में इस सामग्री का वितरण करने का लक्ष्य बनाया गया है। सहकारिता राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) डा. धन सिंह रावत ने जानकारी दी कि सरकार की पहली सालगिरह पूरे प्रदेश में जश्न के तौर पर मनाया जाएगा। मुख्य समारोह परेड ग्राउण्ड में आयोजित होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.