Monday, Jan 21, 2019

हिमाचल प्रदेश में बड़ा हादसा, स्कूली बस खाई में गिरने से 5 बच्चों समेत ड्राइवर की मौत

  • Updated on 1/5/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हिमाचल प्रदेश के सिरमौर में आज सुबह की शुरुआत एक दर्दनाक हादसे से हुई। यहां पर तब कोहराम मच गया जब खड़कोली के पास बच्चों से भरी एक स्कूल बस खाई में जा गिरी। इस हादसे में ड्राइवर के साथ-साथ 5 बच्चों की मौत हो गई।

जब बस में से बच्चों के चीखने-पुकारने की आवाजें आई तो आस-पास के लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी जिसके बाद सभी घायल बच्चों को बस से निकालकर ददाहू अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां डॉक्टरों के कुछ बच्चों की हालत गंभीर बताई जिसके बाद उन्हें नाहन रेफर कर दिया गया। 

डीएसपी हेडक्वाटर बबीता राणा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि जैसे ही स्थानीय लोगों से हमें मामले की जानकारी मिली, पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंच कर बचाव कार्य शुरू कर दिया था। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि घायल बच्चों की हालत काफी गंभीर बनी हुई है।

आपको बता दें ये पहली बार नहीं है जब हिमाचल प्रदेश में इस तरह का हादसा हुआ है। इससे पहले गुरुवार को भी सिबंली-मलकवाल मार्क पर फंगोता गांव के एक स्कूल बस पलट गई थी। इस हादसे में जहां 8 बच्चों की मौत हो गई थी वहीं 10 बच्चे घायल हो गए थे। जानकारी के अनुसार ये बस रोज पब्लिक स्कूल सुल्याली की थी जो कि मलकवाल से बच्चों को लेकर सुल्याली जा रही थी लेकिन बीच में कच्ची सड़क के कारण बस ने अपना नियंत्रण खो दिया और पलट गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.