Thursday, Apr 15, 2021
-->
uttarpradesh kasganj murder police notice sobhnt

UP में पुलिस पर शराब माफिया ने किया हमला, एनकाउंटर में एक हमलावर की हुई मौत

  • Updated on 2/10/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। उत्तर प्रदेश (Uttar pradesh) के कासगंज (Kasganj) जिले में मंगलवार को एक बड़ी घटना घट गई, यहां एक शराब माफिया की कुर्की करने गए पुलिस वालों पर माफिया वालों ने हमला कर दिया। जिसमें मौके पर ही नोटिस लेकर गए सिपाही की मौत हो गई और दरोगा गंभीर रुप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि दारोगा अशोक कुमार सिंह और सिपाही देवेन्द्र सिंह को मौत के घाट उतारा गया था। जिसके बाद दोनों को बंधक बनाकर पास के खेत में फेंक दिया गया था। 

मोदी सरकार CAA के नियम बनाएगी, उसके बाद हम दोबारा सड़कों पर निकलेंगे: ओवैसी    

एक आरोपी पुलिस की गोली से मारा गया
बता दें अभी-अभी खबर मिली है कि पुलिस ने कार्यवाही की है। पुलिस के कार्यवाही में एक आरोपी के मारे जाने की खबर है। जबकि मुख्य आरोपी मोती धीमर अभी तक पुलिस की गिरफ्त से फरार है। पुलिस फरार आरोपी को पकड़ने की पूरी कोशिश कर रही है। पुलिस का कहना है कि मारे गए शख्स की पहचान मोती धीमर के भाई एलकार के रुप में हुई है। और वह पुलिस की मुठभेड़ में मारा गया है।  

दिल्ली एमसीडी उपचुनाव के लिए AAP प्रत्याशियों ने दाखिल किया नामांकन 

सिपाही को मौत के घाट उतारा
बता दें यह घटना कासगंज के सिढ़पुरा थाने में आने वाले नगला धीमर गांव की है। गांव मे पुलिस को सूचना मिली थी कि बड़े स्तर पर शराब माफिया काम कर रहे हैं। जिसको बंद कराने के लिए पुलिस वहां गई थी। पुलिस जैसे ही गांव में पहुंची वहां कुछ लोगों ने उन पर हमला कर दिया। शुरु में दोनों पुलिस वालों को माफिया वालों ने गायब कर दिया। उसके बाद  दोनों पास के ही एक खेत में बंधक बने मिले थे। माफिया वालों ने सिपाही को मार दिया था।

मोदी सरकार ने ऑनलाइन जगत में गैरकानूनी कंटेंट पर नजर रखने के लिए उठाए कदम    

योगी आदित्यनाथ ने तुरंत एक्शन लिया
घटना के सामने आने के बाद उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तुरंत एक्शन लिया है। उन्होंने पुलिस को निर्देश दिए हैं कि वह आरोपियों पर एनएसए के तहत कार्यवाही करे। इसके अलावा घटना के दौरान मारे गए सिपाही के घर वाले को 50 लाख रुपए और एक व्यक्ति को नौकरी दिए जाने का ऐलान किया है। 

 

 

यहां पढ़ें अन्य बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.