apple cuts the price of basic s read the news

Apple ने की बेसिक मॉडलों के दाम में कटौती, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग में उतारेगी कदम Cupertino

  • Updated on 9/11/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लग्जरी स्मार्टफोन (Luxury Smartphone) बनाने वाली कंपनी ऐप्पल (Apple) ने मंगलवार को नया आईफोन11 मॉडल (iPhone Model) प्रर्दिशत किया। कंपनी ने अधिकांश बेसिक मॉडलों के दाम में कटौती की भी घोषणा की। इसके साथ ही ऐप्पल ने ऑनलाइन स्ट्रीमिंग (Online Streaming) के उभरते बाजार में भी उतरने की घोषणा की।

Apple ने लॉन्च किया iphone 11, कीमत और फीचर्स जानकर उड़ जाएंगे होश

ऐप्पल ने iPhone समेत Pro मॉडल की कीमत में किया इजाफा
कंपनी ने आईफोन11 (iPhone 11) की शुरुआती कीमत घटाकर 699 डॉलर करने की घोषणा की। कंपनी ने प्रो मॉडलों (Pro Model) समेत आईफोन11 के तीन संस्करणों को प्रर्दिशत किया। इनमें ट्रिपल कैमरा (Triple Camera) के साथ अल्ट्रा-वाइड कैमरा लेंसों समेत कई अन्य उन्नत फीचर होंगे। इनकी कीमतें 999 डॉलर और 1,099 डॉलर से शुरू होंगी।

आज होगा Apple का बड़ा इवेंट, iPhone 11 समेत कई प्रॉडक्ट से उठेगा पर्दा

ऐप्पल ने टीवी प्लस नाम से ऑनलाइन स्ट्रीमिंग क्षेत्र में उतरने की भी घोषणा
ऐप्पल ने ऐप्पल टीवी प्लस नाम से ऑनलाइन स्ट्रीमिंग क्षेत्र में उतरने की भी घोषणा की। विश्लेषकों का अनुमान था कि इसकी मासिक दर आठ डॉलर से 10 डॉलर हो सकती है। हालांकि, कंपनी ने सभी को हैरान करते हुए दर महज पांच डॉलर प्रति माह रखने की घोषणा की। कंपनी इस सेवा की शुरुआत एक नवंबर से करेगी। नेटफ्लिक्स की मासिक दर 13 डॉलर है। एपल के साथ ही नवंबर से वाल्ट डिज्नी भी ऑनलाइन स्ट्रीमिंग में उतर रही है। वाल्ट डिज्नी के प्लान की दर सात डॉलर मासिक होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.