apple will reveal out new iphones and their products in launching event

आज होगा Apple का बड़ा इवेंट, iPhone 11 समेत कई प्रॉडक्ट से उठेगा पर्दा

  • Updated on 9/10/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। स्मार्टफोन युजर्स और ऐप्पल ब्रांड की चाहत रखने वाले लोगों के लिए आज बड़ा दिन है। आपको बता दें कि, आज Apple के नए iPhone सीरिज को लॉन्च किया जाएगा। ऐप्पल (Apple) के इस लॉन्च इवेंट को कैलिफॉर्निया (California) के स्टीव जॉब्स थियेटर (Steve Jobs Theatre) में आयोजित किया गया है जो भारतीय समय के मुताबिक रात 10:30 बजे से शुरू होगा।

हुवावेई ने उड़ाया सैमसंग का मजाक, कहा-हमारे स्मार्टफोन डिजाइन्स की कॉपी बना रही कम्पनी

साथ ही ऐप्पल आज iPhone 11, iPhone 11 Pro, iPhone 11 Pro Max और उसके कई प्रोडक्ट से आज पर्दा उठाएगा। माना जा रहा है कि ऐप्पल कंपनी इस बार अपने नए iPhone 11 Pro Max में ट्रिपल रियर कैमरा फीचर देने जा रहा है। इसके अलावा यह ऐप्पल का सबसे बड़ा और उच्च स्तर पर लॉन्च किया जाने वाला इवेंट होगा। चलिए देखते हैं की ऐप्पल के आज किस प्रोडक्ट को दुनिया के सामने पेश किया जाएगा।

ट्रिपल रियर कैमरे के साथ आ सकता है iPhone 11 Pro Max

ऐप्पल इस बार अपने नए iPhone Pro Max सीरिज में ट्रिपल रियर कैमरा सैटअप देने जा रहा है। माना जा रहा है की आईफोन के इस सीरिज में ट्रिपल रियर कैमरा के साथ पावरफुल प्रोसेसर और वायरलेस रिवर्स चार्जिंग फीचर दी जानें की उम्मीद है।

शिवसेना ने Netflix के खिलाफ दर्ज कराई FIR, लगाया हिन्‍दुओं को बदनाम करने का आरोप

छोटी स्क्रीन के साथ आएगा iPhone 11 Pro

ऐप्पल अपने दूसरे iPhone Pro सीरिज को आज इवेंट के दौरान पेश कर सकता है। ऐप्पल के इस नए iPhone Pro के फीचर्स की अगर बात की जाए तो इसके फीचर iPhone Pro Max से मिलते-जुलते होंगे, लेकिन जो कंपनी ने इसमें एक खास फर्क दिया है वो ये है की iPhone Pro Max के मुकाबले इसकी स्क्रीन छोटी होगी।

डुअल कैमरे से लैस होगा iPhone 11

ऐप्पल अपने लॉन्चिंग इवेंट में iPhone 11 को डुअल कैमरा के साथ पेश कर सकता है। इतना ही नहीं डुअल कैमरा के साथ एलसीडी डिस्प्ले का फीचर भी इस फोन के अंदर मौजूद होगा।

सावधान : 125 करोड़ एंड्रॉयड स्मार्टफोन्स के लिए जारी हुई चेतावनी,आप भी हो सकते हैं शिकार

ऐप्पल के ये नए प्रोडक्ट हो सकते हैं लॉन्च

इस बार ऐप्पल अपने लॉन्चिंग इवेंट में iPhone सीरिज के साथ अपने नए प्रोडक्ट को भी लॉन्च करने जा रहा है। इसमें कंपनी आज अपने नए केसिंग के साथ ऐप्पल वॉच सीरीज 5, 16 इंच का मैकबुक प्रो, ड्यूल लेंस रियर कैमरे वाले आईपैड्स और अपने नए एयरपॉड्स से पर्दा उठा सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.