Saturday, Feb 27, 2021
-->
asus-new-less-weight-laptops-under-back-to-school-offer

Asus का नया Back To School ऑफर, पतले और हल्के लैपटॉप्स से साथ मिल रहा है बहुत कुछ

  • Updated on 4/18/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इस साल स्कूल सत्र के शुरू होने से पहले आसुस ने 'बैक टू स्कूल' ऑफ़र की घोषणा की है। यह आसुस के कॉम्पैक्ट लैपटॉप के साथ बैग को हल्का करेगा और अन्य ब्रांडेड उपहारों के साथ उसे भर देगा, जैसे कि रियायती दर पर एचडीडी और कस्टमाइज आरओजी टी-शर्ट। आसुस का बैक टू स्कूल ऑफर भी ब्याज मुक्त ईएमआई और दो साल की एक्सटेंडेड वारंटी के साथ आती है।

नवीनतम ऑफ़र के तहत, आसुस नोटबुक अब 499 रुपए में 1 + 1 साल के वारंटी एक्सटेंशन और 1,799 रुपए में 1 + 2 साल की वारंटी एक्सटेंशन के साथ आते हैं। यूजर्स गेमिंग लैपटॉप पर केवल 999 रुपए में 1 + 1 साल और 2,499 रुपए पर 1+2 साल के वारंटी एक्सटेंशन का आनंद ले सकते हैं। यह ऑफर चुनिंदा नोटबुक्स पर माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस होम एंड स्टूडेंट 2016 में 5,809 रुपए की बचत भी करता है।

गूगल प्ले स्टोर और एप्पल से गायब हुआ TikTok, जानिए वजह

Navodayatimes

और बहुत कुछ है खास
यह ऑफर इतने पर खत्म नहीं होता! नए आसुस नोटबुक के साथ प्रीमियम ब्रांडेड एचडीडी को हासिल करने के लिए बहुत ही कम कीमत का भुगतान करना होगा। एआईओ/ वीवोबुक/ ईबुक की खरीद पर यूजर्स 2499 रुपए का भुगतान कर डब्ल्यूडी 1 टीबी एचडीडी प्राप्त कर सकते हैं। यदि आप ज़ेनबुक खरीदते हैं तो यह 1,599 रुपए में और वीवोबुक एस खरीदने पर 1,999 रुपए में उपलब्ध है। जुनूनी गेमर्स को इस सौदे का बेहतर लाभ मिलता है क्योंकि वे आरओजी/ टीयूएफ/ आरओजी डीटी की खरीद पर कस्टमाइज्ड आरओजी टी-शर्ट के साथ 1,599 रुपए में डब्ल्यूडी 1 टीबी एचडीडी घर ले जा सकते हैं। 

मिलेंगे कई ऑफर
आसुस ने बजाज फिनसर्व और एचडीबी फाइनेंशियल सर्विस के साथ साझेदारी कर यूजर्स को लचीला, ब्याजमुक्त किस्तों का लाभ भी दिया है, जो वे 9 बाय 3, 12 बाय 4 और 8 बाय 2 ऑफर्स में से चुन सकते हैं। डाउनपेमेंट के रूप में उन्हें लागत की 3, 4 या 2 ईएमआई चुकानी होगी और शेष लागत को वे 9, 12 या 8 किस्तों में बांट सकते हैं। 

आसुस का बैक टू स्कूल ऑफ़र अब 10 मई, 2019 तक उपलब्ध है। इसलिए, अब और इंतजार न करें और ब्रांड की प्रतिष्ठित नोटबुक्स के साथ-साथ अद्भुत उपहार, वारंटी एक्सटेंशन और ब्याजमुक्त ईएमआई की सुविधा प्राप्त करें।

अगर Whatsapp पर आप भी करते हैं ये काम तो आपका Account कर दिया जाएगा Block

Navodayatimes

मोस्ट एडमायर्ड कंपनी है आसुस
आसुस फॉर्च्यून मैगजीन की वर्ल्डस मोस्ट एडमायर्ड कंपनियों में से एक है। यह आज और भविष्य के स्मार्ट जीवन के अनुरूप प्रोडक्ट बनाने को समर्पित है। हमारे व्यापक पोर्टफोलियो में एआर, वीआर और ईओटी के साथ जेनबो, जेनफोन, जेनबुक और कई आईटी डिवाइस व कंपोनेंट्स शामिल हैं। आसुस दुनिया भर में 16,000 से अधिक लोगों और 5,000 से अधिक विश्वस्तरीय आरएंडडी प्रतिभाओं को रोजगार देता है। इनोवेशन से प्रेरित और गुणवत्ता के लिए प्रतिबद्ध कंपनी ने अब तक 4,511 पुरस्कार जीते हैं और 2017 में लगभग इसने $ 13 बिलियन अमेरिकी डॉलर का राजस्व अर्जित किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.