Tuesday, Jan 31, 2023
-->

Asus का सबसे पतला लैपटॉप होगा लॉन्च, जानिए फिचर्स

  • Updated on 1/6/2017

Navodayatimesनई दिल्ली (टीम डिजिटल)। Asus' Zenbook 3 Deluxe कंपनी ने गूगल के साथ मिलकर एक स्मार्टफोन गूगल जेनफोन एआर लांच किया था। जिसे न तो मार्केट में ज्यादा तवज्जौ मिली और ना ही लोगो से अधिक प्यार मिल पाया। तो अब यह कंपनी सबसे पतला लैपटाप  कुछ बेहतर सुविधाओं के साथ लांच करने बारे में सोच रही है।

भारतीय स्मार्टफोन बाजार पर चीन की धाक

सीइएस के साथ 14 इंच का लैपटाॅप है। लैपटाॅप को बदलते ट्रेंड को देखते हुए डिजाइन किया गया है। 13.3 इंच के फ्रेम के साथ स्क्रीन के चारो ओर छोटे बेजेल लगे है। जो इस लैपटाॅप को बेहतर लुक दे रहे है। इस लैपटाॅप की कीमत 1699 अमेरिकी डाॅलर है ।लैपटाॅप मई तक लांच कर दिया जायेगा। यह लैपटाॅप 12.9 मिमी पतला और 1.09 किग्रा वजन है। इस लैपटाॅप के साथ आपको लेटेस्ट टैक्नालाजी मिल रही है इसलिए इसकी कीमत थोड़ी  ज्यादा हैं। 

छोटे व्यापारी भी खुद ऐसे बना सकते हैं अपनी वेबसाइट

इसमें इंटेल के लेटेस्ट कोर i7 का इस्तेमाल किया गया हैं लैपटाॅप की माॅनीटर 4 k है । लैपटाॅप कांरैम 16 जीबी 1 टीबी एनबीएम एसएसडी स्टोरेज हैं। इसमे आपको 802.11 एसी वाईफाई और 720 पी वेबकाॅम है।

इसका डिसप्ले फुल एचडी हैं गोरिल्ला ग्सास 5 कर इस्तेमाल है जिससे लैपटाॅप गिरने के बाद आसानी से टूटेगा नहीं। इस लैपटाॅप की तुलना लेनोवो के लेटेस्ट पतले लैपटाॅप के साथ की जा रही है। यह कंपनी लैपटाॅप के आॅडियो और विडियो के बेहतर होने का दावा कर रही हैं । 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.