Thursday, Nov 30, 2023
-->

Google के नए पिक्सल स्मार्टफोन्स के लिए यहां करें बुकिंग

  • Updated on 10/13/2016

Navodayatimesनई दिल्ली (टीम डिजिटल)। नेक्सस सीरिज के बाद गूगल ने पिछले हफ्ते सैन फ्रांसिस्को में पिक्सल और पिक्सल XL स्मार्टफोन्स को लॉन्च किया था, अब भारत में यूजर्स के लिए इसकी प्री-बुकिंग शुरू हो गई है।

अगर आप गूगल के इस स्मार्टफोन को अपना बनाना चाहते हैं तो अभी ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर जाकर इसके लिए प्री-ऑर्डर बुक कर सकते हैं।

क्या आपके IPhone में हैं ये 5 शानदार एप्स ?

स्टोरेज और कीमत

पिक्सल : जहां तक बात की जाए पिक्सल और पिक्सल स्मार्टफोन की स्टोरेज की तो आपके पास दो विकल्प मौजूद हैं- 32 और 128 जीबी। भारत में पिक्सल स्मार्टफोन (32 जीबी) 57 हजार,(128 जीबी) 66 हजार रुपए कीमत तय की गई है। 

पिक्सल XL : पिक्सल XL (32 जीबी) 67 हजार और 128 जीबी मॉडल की कीमत 76 हजार रुपए तय की गई है। फिलहाल कंपनी की वेबसाइट पर 128 जीबी स्टोरेज वाला स्मार्टफोन को ही लिस्ट किया गया है।  

स्पोर्ट्स में रूचि रखने वालों के आए अच्छे दिन, लॉन्च हुआ ये बेहतरीन एप

 फीचर्स पर भी डालें एक नजर

पिक्सल : गूगल पिक्सल में 5 इंच की एचडी एमोलेड डिस्पले के साथ कॉर्निंग गोरिला ग्लास 4 प्रॉटेकश्न भी दी गई है। एंड्रॉयड में बैटरी की खपत को देखते हुए इसमें 2,770 mAh की बैटरी दी गई है। दोनों ही स्मार्टफोन एंड्रॉयड के नवीनतम वर्जन 7.,1 नॉगट ओएस को सपोर्ट करते हैं।

पिक्सल XL : गूगल पिक्सल में 5.5 इंच की QHD एमोलेड डिस्प्ले के साथ कॉर्निंग गोरिला ग्लास 4 प्रॉटेकश्न भी दी गई है और इसमें 4 जीबी रैम के साथ 3,450 mAh की बैटरी दी गई है।

प्री-ऑर्डर के साथ मिल रहा है ये खास ऑफर

फ्लिपकार्ट ने गूगल के इस स्मार्टफोन के लिए विभिन्न बैंको के साथ टाइपअप करके ग्रहाकों के लिए 'No Cost EMI' का विकल्प भी दिया है। इसका मतलब ये हुआ कि अब आपको ईएमआई पर किसी भी तरीके का अतिरिक्त शुल्क का भुगतान नहीं करना होगा।

यदि आप अपने पुराने स्मार्टफोन से परेशान हो गए हैं तो ये मौका बिल्कुल सही है आप अपने पुराने फोन को देकर 27 हजार तक अतिरिक्त लाभ पा सकते हैं। इसका मतलब पिक्सल (32जीबी) के लिए आपको महज 30,050 रुपए का ही भुगतान करना होगा।

गूगल ने लॉन्च किए पिक्सल स्मार्टफोन, जानिए इनकी खासियत

ऑफलाइन भी होगा उपलब्ध

गूगल पिक्सल स्मार्टफोन केवल ई-कॉमर्स वेबसाइट्स पर ही नहीं बल्कि ऑफलाइन यानि की मार्केट में भी उपलब्ध होगा, लॉन्च के दौरान कंपनी ने कहा था कि वह क्रोमा, विजय सेल्स, और रिलायंस डिजिटल समेत अन्य रीटेल आउट्लेट के जरिए इन्हें बेचेगी। 

बता दें कि फ्लिपकार्ट ने ग्राहकों को इस बात का आश्वासन दिया है कि 25 अक्टूबर तक यूजर्स के हाथ में स्मार्टफोन आने की उम्मीद है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.