infinix note 6 launched see the features

ट्रिपल रियर कैमरे से लैस और 4,000 mAh की बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Infinix Note 6

  • Updated on 7/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इनफिनिक्स (Infinix) ने अपने लेटेस्ट हैंडसेट इंफिनिक्स नोट 6 (Infinix Note 6) को लॉन्च (Launch) कर दिया है। इस नए हैंडसेट (Handset) की खासियतों के बारे में बात करें तो फोन में 6.01 इंच का डिसप्ले (Display) दिया गया है। इसके साथ ही इसमें ट्रिपल रियर कैमरा दिया है जिसके फ्रंट पैनल (Front Panel) पर 16 मेगापिक्सल का कैमरा इस्तेमाल हुआ है। वहीं, फोन के बैटरी बैकअप (Battery Backup) के बारे में बात करें तो इसमें जान फूंकने के लिए 4,000 mAh की बैटरी दी गई है।

यदि चूक गए हैं Vivo Z1 Pro लेने का मौका तो हो जाएं तैयार, जानें कब है दूसरी सेल

बता दें कि, इनफिनिक्स नोट 6 (Infinix note 6) को बीते साल लॉन्च किए गए Infinix Note 5 का अपग्रेड है। इसकी कीमत को लेकर अगर बात करें तो इनफिनिक्स नोट 6 को कई अफ्रीकी देशों में 13,900 रुपये की कीमत पर बेचा जाएगा। हालांकि, फोन को लॉन्च कर दिया गया है लेकिन इसकी भारत में लॉन्च को लेकर अभी कोई जानकारी साझा नहीं की गई है। फोन के अन्य फीचर को जानने के लिए खबर में पढ़ें। 

इनफिनिक्स नोट 6 स्पेसिफिकेशन

इनफिनिक्स नोट 6 में 6.01 इंच का फुल-एचडी+ (1080x2160 पिक्सल) एमोलेड डिसप्ले दिया गया है। इसके अलावा यह फोन डुअल सिम इनफिनिक्स नोट 6 (Infinix Note 6) एंड्रॉयड पाई (Android Pi) पर आधारित एक्सओएस 5.0 सॉफ्टवेयर पर चलता है। फोन में इनबिल्ट के लिए 64 जीबी तक स्टोरेज और जरूरत पड़ने पर 128 जीबी का इस्तेमाल कर सकते हैं। साथ ही इसमें 2.3 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर हीलियो पी35 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम दिए गया है।

20MP कैमरे से लैस और 3,320 mAh की बैटरी के साथ भारत में लॉन्च हुआ Nokia 9 PureView

कैमरा सैटअप फीचर

वहीं फोन में कैमरा सैटअप के लिए ट्रिपल रियर कैमरा (Triple Rear Camera) दिया गया है कि जिसमें बैक साइड (Back Side) पर 16MP (मेगापिक्सल) का प्राइमरी सेंसर दिया है, 8MP (मेगापिक्सल) का सेकेंडरी कैमरा और 2MP (मेगापिक्सल) का थर्ड कैमरा सेंसर लगा है। फोन के फ्रंट पैनल (Front Panel) पर 16MP (मेगापिक्सल) कैमरे का इस्तेमाल किया गया है। फ्रंट कैमरे में एआई ब्यूटी, 3डी फेस ब्यूटी, एडवांस्ड एआई कैम और एआर इमोजी जैसे कई फीचर मौजूद होंगे।

OnePlus ने भारत में लॉन्च किया मिरर ब्लू कलर वेरिएंट, अमेजन की प्राइम सेल में होगा उपलब्ध

कनेक्टिविटी में फीचर

कनेक्टिविटी (Connectivity) के लिए फोन में वाई-फाई 802.11/ए/बी/जी/एन/एसी (Wi-Fi 802.11 / A / B / G / N / AC), ब्लूटूथ (Bluetooth), 3.5 एमएम ऑडियो जैक (3.5mm audio jack), माइक्रो यूएसबी पोर्ट (Micro USB port) और जीपीएस (GPS) इसमें शामिल होंगे। साथ ही फोन में बैटरी पॉवर (Battery Power) के लिए 4,000 mAh की बैटरी दी है जो फास्ट चार्जिंग (Fast Charging) को सपोर्ट करती है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.