Tuesday, Jun 18, 2019

oppo F11 की भारत में आज से बिक्री शुरू, इन साइट्स से खरीदें नया स्मार्टफोन

  • Updated on 5/18/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। नया स्मार्टफोन खरीदने का अगर आप भी मन बना रहे हैं, तो अब आप oppo का नया F11 खरीद सकते हैं। Oppo F11 ने आज से भारत में अपनी बिक्री शुरू कर दी है जिसके बाद आप आसानी से इस फोन को ऑनलाइन स्टोर पर खरीद सकते हैं। बता दें कि, इस फोन को साल मार्च में F11 Pro के साथ लॉन्य किया गया था।

Oppo F11 Pro पहले से ही भारत में बिक्री के लिए उपल्ब्ध हो चुका था, जबकि oppo F11 की बिक्री पर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई थी। Oppo F11 के अंदर कई ऐसे फीचर्स मौजूद हैं जो आपको इसे खरीदने पर मजबूर देगा। इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप है, साथ ही 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और फोन के अंदर 4,000 mAh की बैटरी भी दी गई है। इसमें और भी ऐसे फीचर्स हैं जो हम आपको अपनी इस खबर में बताएंगे तो आइए Oppo F11 के बारे में थोड़ा और विस्तार से जानते हैं। 

जमीन से हवा में मार करने वाली मिसाइल का परीक्षण

Oppo F11 की कीमत ऑनलाइन स्टोर पर 17,990 रुपये बताई जा रही है। इसके साथ ही आपको इसके अंदर 4GB RAM और 128 GB का स्टोरेज बैकअप भी मिलेगा। फोन का रंग आपको ग्रेडिएंट फिनिश के साथ फ्लोराइट पर्पल और मार्बल ग्रीन में उपल्ब्ध होगा। इसके अलावा आपको बता दें कि Oppo F11 ई - कॉमर्स साइट जैसे Flipkart और Amazon पर आपको आसानी से उपल्ब्ध हो पाएगा।

ऑनलाइन खरीदने के लिए इन लिंक्स पर क्लिक करें 

OPPO F11 on flipkart 

OPPO F11 on Amazon

Oppo F11 को खरीदने पर मिलेंगे ये ऑफर्स

वहीं अगर बात कि जाए इस पर मिलने वाले ऑफर्स कि तो oppo F11 इस फोन को पहली सेल में खरीदने पर अपने ग्राहकों को रिलायंस Jio कि तरफ से 7,000 रुपये का फायदा मुहैया कराएगा और कंपनी कि तरफ से वन-टाइम फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट और 3000 रुपये तक का एक्सचेंज बेनिफिट भी मिलेगा। इसके साथ ही अगर ग्राहक इस फोन को पहली सेल में paytm से खरीदते हैं तो उन्हें 3,000 तक का फ्री Cashback भी मिलेगा। 

ओयो ने एंड्रॉयड इस्तेमाल करने वालों के लिए‘लाइट’एप उतारा

ये हैं फीचर्स

बता दें कि, Oppo F11 के अंदर 6.5 इंच का फुल-एचडी+ (1080x2340 पिक्सल) एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है। यह 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो और 90.90 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेशियो से लैस है। इसमें ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी70 प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा फोन में 4,000 mAh की बैटरी दी गई है जो VOOC Flash Charge 3.0 को फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट देता है। फोन में माइक्रो-यूएसबी पोर्ट है। पिछले हिस्से पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। स्मार्टफोन आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 9.0 पाई पर आधारित कलरओेएस 6.0 पर चलेगा।

पहली सेल से मिली सफलता के बाद इस डेट को फिर होगी RealMe C2 की सेल

फोन के बैक साइड में डुअल रियर कैमरा सेटअप है। पिछले हिस्से पर एफ/ 1.79 अपर्चर वाला 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है। इसके साथ 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर काम करेगा और फ्रंट पैनल पर F/2.0 अपर्चर वाला 16 मेगापिक्सल का कैमरा भी इसमें दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.