realme-will-soon-launch-their-first-quad-camera-phone

Realme होगा भारत का पहला ब्रांड जो दिवाली तक करेगा 64 एमपी क्वाड कैमरा फोन लॉन्च

  • Updated on 8/9/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सबसे तेजी से बढ़ते स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी ने आज नई दिल्ली में एक अनोखा कैमरा इनोवेशन इवेंट आयोजित किया। इस आयोजन ने रियलमी के नए फ्लैगशिप 64एमपी क्वाड कैमरा सेट-अप के भारत में लॉन्च के प्लेटफार्म के रूप में भी काम किया और यह दुनिया का पहला 64एमपी क्वाड-कैमरा हैंड्स-ऑन अनुभव भी रहा।

रियलमी (Realme) की नई पेशकश के लॉन्च (Launch) ने स्मार्टफोन (Smartphone) इमेजिंग तकनीक के नए युग की शुरुआत है। प्रीमियम अनुभव के मुख्य तत्वों में से एक के तौर पर ’इमेजिंग लीप’ के साथ इस युवा ब्रांड ने अपने प्रयासों को और तेजी दी है और अत्याधुनिक तकनीक देने की बात में किफायती मूल्य पर सर्वोत्तम बिंदुओं के साथ फीचर्स दिए हैं। 48 एमपी सोनी आईएमएक्स 586 के साथ हाल ही में रियलमी एक्स लॉन्च के बाद रियलमी ने भारतीय ग्राहकों को एक पूर्ण-विशेषताओं वाला मल्टी-सीन इंटिग्रेटेड इमेजिंग अनुभव प्रदान करने के लिए एक 'फुल-फंक्शन क्वाड कैमरा सिस्टम' लॉन्च किया है।

डिजिटल भुगतान को बढ़ाने के लिए कैट ने चलाया राष्ट्रीय अभियान

इस कार्यक्रम पर टिप्पणी करते हुए, रियलमी इंडिया (Realme India) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी माधव शेठ ने कहा, “हमारे पहले प्रोडक्ट के लॉन्च के बाद से हमने सबसे अधिक वैल्यू-ड्रिवन प्राइस पॉइंट्स पर भारतीय ग्राहकों के लिए लगातार अत्याधुनिक स्मार्टफोन अनुभव प्रदान किया है। हमारी नई फ्लैगशिप पेशकश, जो दुनिया के पहले 64एमपी क्वाड-कैमरा सॉल्युशन से सुसज्जित है, इसी विजन को आगे बढ़ाती है। इस ‘इमेजिंग लीप’ के साथ हम अपने युवा और आकांक्षाओं से भरे यूजर्स-बेस को अगली पीढ़ी तक पहुंच प्रदान करने के लिए आश्वस्त हैं, जिन्हें इससे पहले कभी भी नहीं देखा गया था।”

सैमसंग ने लॉन्च किया Samsung Book S लैपटॉप, कार्ड स्लाट से बढ़ा सकेंगे मेमोरी

मई 2018 में अपने आधिकारिक लॉन्च (Official launch) के बमुश्किल एक साल में रियलमी दुनिया (Realme World) के शीर्ष 10 स्मार्टफोन ब्रांड्स के समूह में जुड़ गया है और और 10 मिलियन ग्राहकों के साथ एक विशिष्ट उपलब्धि हासिल की है। सैमसंग इंडिया में एसएसआईआर सिस्टम एलएसआई बिजनेस में प्रिंसिपल इंजीनियर डॉ. मनीष गोयल ने कहा, “एक युवा ब्रांड के रूप में, जो इसे लगातार ‘डेयर टू लीप’ के लिए प्रेरित करता है, रियलमी वैश्विक स्मार्टफोन उद्योग की शीर्ष कंपनियों में से एक बन गई है।

इसके लिए उसने अपने उपभोक्ता-केंद्रित विजन और इनोवेशन पर ध्यान केंद्रित किया है। यह वैल्यू प्रपोजिशन सैमसंग के विजन के साथ एक प्रमुख सेमीकंडक्टर सॉल्युशन कंपनी के साथ मेल खाता है। हमें नए प्रोडक्ट लॉन्च के लिए रियलमी के साथ साझेदारी की खुशी है और इंडस्ट्री में इनोवेशन के स्तर को और ऊंचा करने के लिए हम अपने संयुक्त प्रयासों का लाभ उठाने के लिए तत्पर हैं। ”

Samsung ने लॉन्च किए अपने दो नए Galaxy हैंडसेट, यहां देखें फीचर्स

रियलमी के ‘डेयर टू लीप’ अप्रौच के तहत निरंतर इनोवेशन, प्रोडक्ट डिफरेंशिएशन और एंड-यूजर को किफायती मूल्य पर प्रोडक्ट उपलब्ध कराने का गुण दिखाया है। इसी वजह से इस युवा ब्रांड ने कई इंडस्ट्री बेंचमार्क स्थापित किए और सबसे तेजी से डोमेन लीडर के रूप में अपनी जगह हासिल की है।

रियलमी के बारे में 

रियलमी एक टेक्नोलॉजी ब्रांड है जो बेहतरीन डिजाइन और प्रदर्शन के साथ हाई-क्वालिटी स्मार्टफोन प्रदान करने में माहिर है। ब्रांड को आधिकारिक तौर पर 1 मई, 2018 को भारत में उसके संस्थापक स्काई ली और माधव शेठ ने लॉन्च किया था। उनके साथ युवाओं का एक समूह है, जिनके पास स्मार्टफोन उद्योग में समृद्ध अनुभव है।

रियलमी शक्तिशाली प्रदर्शन, स्टाइलिश डिजाइन, ईमानदार सेवाएं पेश करने और स्मार्टफोन की अधिक संभावनाओं को खोजने के लिए प्रतिबद्ध है। रियलमी ने 10 उत्पाद लॉन्च किए हैं, जिनमें realme 1, realme 2, realme 3, realme 2 Pro, realme 3 Pro, realme U1, realme C1, realme C2, realme X और realme 3i शामिल हैं।

Xiaomi अगस्त में लॉन्च करेगी 64 मेगापिक्सल कैमरे वाला स्मार्टफोन

काउंटरपॉइंट और आईडीसी दोनों के अनुसार, रियलमी Q4 2018 के बाद से भारत में चौथा सबसे बड़ा स्मार्टफोन ब्रांड बन गया है और यह काउंटरपॉइंट के अनुसार Q1 2019 और Q2 2019 में चौथे स्थान पर बना हुआ है। सीएमआर ने रियलमी को भारत में नंबर 1 इमर्जिंग ब्रांड और नंबर 1 क्वालिटी स्मार्टफोन ब्रांड के रूप में दावा किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.