Thursday, Dec 08, 2022
-->
redmi note 8 pro launch in india see the features

शानदार फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च हुआ Redmi Note 8 Pro

  • Updated on 10/16/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। चीन (China) की स्मार्टफोन (Smartphone) ब्रांड कंपनी शीओमी (Xiaomi) ने आज भारत (India) में अपने लेटेस्ट हैंडसेट (Latest Handset) Redmi note 8 pro को लॉन्च कर दिया है। इस फोन को दिल्ली में आयोजित एक लॉन्च इंवेट (Launch Event) के दौरान पेश किया गया है। बता दें कि, शीओमी अपने इस लेटेस्ट हैंडसेट में कई ऐसे फीचर्स (Features) दे रही है जिसे देखने के बाद ग्राहकों की आंखे चकाचौंद रह जाएगी।

Google Pixel 4 और Pixel 4 XL आज होगा लॉन्च, यहां देखें लॉन्च लाइव स्ट्रीमिंग

redmi navodaya times

सबसे कम कीमत के साथ अगले साल की पहली तिमाही में आ सकता है iPhone SE 2, जानें फीचर्स

फोन में 4 रियर कैमरा सैटअप दिया गया है

शीओमी (Xiaomi) ने अपने इस फोन में 4 रियर कैमरा सैटअप दिया है जिसमें प्राइमरी पर 64 मेगापिक्सल (MP) कैमरे का इस्तेमाल किया है। साथ ही बैटरी पावर के लिए 4500 एमएएच (mAh) दिया गया है। वहीं, रेडमी (Redmi) ने फोन में कई और फीचर्स भी दिए हैं जो इस खबर के अंदर मौजूद है। आइए देखते हैं रेडमी नोट 8 प्रो (Redmi Note 8 Pro) के फीचर्स और इसकी कीमत।

यहां देखें Redmi Note 8 Pro फीचर्स

रेडमी (Redmi) के इस लेटेस्ट हैंडसेट की बात करें तो स्क्रीन के लिए इसमें 6.53 इंच का फुल एचडी (Full HD) + (1080x2340 पिक्सल) दिया गया है। फोन में प्रोसेसर (Processor) के लिए MediaTek Helio G90T का इस्तेमाल किया गया है जिसमें 8 जीबी रैम (GB RAM) भी मौजूद होगा। फोन में 4 रियर कैमरा सैटअप (4 Rear Camera Setup) दिया गया है जिसमें प्राइमरी पर 64 मेगापिक्सल (MP) का कैमरा इस्तेमाल किया गया है। वहीं फ्रंट पैनल (Front Panel) की अगर बात करें तो सेल्फी के लिए 20 मेगापिक्सल (MP) कैमरा दिया गया है। बैटरी के लिए फोन में 4,500 एमएएच (mAh) दिया गया है जो 18W फास्ट चार्जिंग (Fast Charging) को सपोर्ट करेगा।

Xiaomi के Redmi 8A और Redmi note8 pro साथ होंगे लॉन्च, जानें फीचर्स

redmi 2 navodaya times

4,000mAh की बैटरी और 64MP कैमरे के साथ चीन में लॉन्च हुआ Oppo K5

रेडमी नोट 8 प्रो के तीन अलग वैरिएंट की कीमत

बता दें कि, रेडमी (Redmi) के इस फोन को तीन अलग वैरिएंट (Variant) में बेचा जाएगा जिसमें 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाले इस फोन की कीमत 14,000 रुपये से शुरू होगी। वहीं दूसरे वैरिएंट  6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वैरिएंट वाले इस फोन को कीमत 16,000 रुपये से शुरू होगी। तीसरे वैरिएंट में 8 जीबी रैम (GB RAM) और 128 जीबी स्टोरेज वैरिएंट के साथ इस फोन को 18,000 रुपये में बेचा जाएगा। फोन की सेल 18 अक्टूबर से ई-कार्मस साइट (E- Commerce Sites) ऐमजॉन (Amazon), फ्लिपकार्ट (Flipkart) और Mi.com पर शुरू हो जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.