Wednesday, Oct 16, 2019
these 3 amazing features will be included in whatsapp to improve the chatting experience

चैटिंग के अनुभव को और बेहतर बनाने के लिए Whatsapp में शामिल होंगे ये 3 कमाल के फीचर्स

  • Updated on 10/8/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अगर आप चैटिंग और कॉलिंग (Calling) के लिए व्हाट्सऐप का उपयोग करते हैं तो यह खबर आपके साथ जुड़ी हुई है। व्हाट्सएप में जल्द ही कमाल के 3 नए फीचर्स शामिल होने वाले हैं जो आपके चैटिंग के अनुभव (Experience) को और भी बेहतर बना देंगे। इन फीचर्स को फिलहाल व्हाट्सएप (Whatsapp) के बीटा वर्जन (Bita Version) में देखा गया है और अभी इन पर टैस्टिंग जारी है। आज हम आपको इन्हीं 3 फीचर्स के बारे में बताएंगे।

Festive Season में इन स्मार्टफोन पर मिलेगी छूट, यहां देखें Offers और Deals

डार्क मोड

रात के समय व्हाट्सएप (Whatsapp) का उपयोग करने के लिए इसमें जल्द डार्क मोड (Dark Mode) फीचर शामिल होने वाला है। इसे फिलहाल बीटा वर्जन में देखा गया है और जल्द ही इसे सभी यूजर्स (Users) के लिए उपलब्ध किया जाएगा।

फैस्टिव सीजन में E-Commerce को हुआ इतने हजार करोड़ रुपये का मुनाफा

व्हाट्सएप डैस्कटॉप एप

इस एप (App) का यूजर्स काफी लम्बे समय से इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें कि कंपनी (Company) काफी समय से इस एप को लेकर काम में जुटी हुई है। इसके जरिए अगर आपका मोबाइल इंटरनैट से कनैक्टिड (Connected) नहीं भी है तब भी आप व्हाट्सएप डैस्कटॉप एप के जरिए इसका उपयोग कर पाएंगे।

इस भारतीय ऐप ने प्रतियोगिताओं और फिल्टर्स से साथ की आने वाले उत्सवों की तैयारी शुरू

हाइड म्यूट स्टेटस

इस फीचर के जरिए जिन कॉन्टैक्ट्स के स्टेटस अपडेट को आप नहीं देखना चाहते तो आप उन्हें हाइड कर सकेंगे, यानी उनके स्टेटस अपडेट आपके सामने ही नहीं आएंगे। यूजर्स को जल्द ही म्यूट स्टेटस अपडेट सैक्शन (Mute Status Update Section) के पास ‘हाइड’ बटन दिखना शुरू हो जाएगा। बटन पर टैप करते ही म्यूट सैक्शन में शामिल किए गए सभी स्टेटस अपडेट छिप जाएंगे। वहीं अगर आप चाहें तो इन अपडेट्स (Updates) को ‘शो’ पर क्लिक कर फिर से देखा जा सकेगा। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.