Wednesday, Oct 16, 2019
this indian app has started preparing for upcoming festivals with rivals and filters

इस भारतीय ऐप ने प्रतियोगिताओं और फिल्टर्स से साथ की आने वाले उत्सवों की तैयारी शुरू

  • Updated on 10/4/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। साल 2019 का अक्टूबर सभी भारतीयों के लिए खुशी और उत्सव का महीना है। इन त्योहारों को अपने प्लेटफॉर्म पर धूमधाम से मनाने के लिए, शॉर्ट वीडियो ऐप, रोपोसो विभिन्न प्रतियोगिताएं और फिल्टर्स लॉन्च कर रहा है। नवरात्रि पर #Garba2019 कॉन्टेस्ट से लेकर दुर्गा पूजा पर #Sarodiya2019 कॉन्टेस्ट और फिल्टर तक, रोपोसो हर जाती व समुदाय को उनके उत्सवों के माध्यम से जोड़ रहा है।

Youtubers के लिए आया नया Go Pro Hero 8 एक्शन कैमरा

इस साल दशहरा पर रोपोसो 2D के साथ साथ अपना सबसे पहला 3D फिल्टर भी लॉन्च करने जा रहा है। इस फ़िल्टर में यूज़र 3D प्रॉप्स जैसे की रावण का मुकुट और मूंछें इस्तेमाल करके अभिनय कर सकते हैं। इसके साथ ही, यूज़र्स अपनी दिलचस्प वीडियो बनाकर उन्हें हैशटैग #Dussehra2019 के साथ अपलोड कर सकते हैं। सबसे अच्छी वीडियो को मौका मिलेगा रोपोसो के इंस्टाग्राम पेज पर फीचर होने का और साथ ही ₹10,000 तक के रोपोसो कोइन्स कमाने का।

नये फीचर के साथ पेश हुआ Whatsapp, 5 सैकेंड के अंदर गायब हो जाएगा मैसेज

4.2 करोड़ यूज़र्स के साथ, नौ भाषाओं में उपलब्ध इस ऐप का उद्देश्य भारतीयों को एक टीवी जैसा डिजिटल प्लेटफॉर्म देना है जहाँ वे ना केवल अलग अलग किस्म का कॉन्टेंट देख पाएं, बल्कि सक्रीय रूप से कॉन्टेंट बनाएं, और पैसे भी कमाएं। ऐप के वीडियो एडिटिंग टूल्स के सहयोग से, यूज़र्स काफी उत्तम क्वालिटी के वीडियो बनाकर अपने फॉलोवर्स के साथ शेयर कर सकते हैं।  

comments

.
.
.
.
.