Wednesday, Oct 23, 2019
vivo z 1 pro first sale closed now second sale will start by 8 pm

यदि चूक गए हैं Vivo Z1 Pro लेने का मौका तो हो जाएं तैयार, जानें कब है दूसरी सेल

  • Updated on 7/11/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हाल ही में लॉन्च (Launch) हुआ वीवो (Vivo) का नया हैंडसेट वीवो जेड 1 प्रो (Vivo Z1 Pro) की बिक्री भारत में शुरू हो चुकी है। अपनी पहली सेल (First Sale) की सक्सेस (Success) के बाद वीवो (Vivo) अब अपने दूसरे सेल (Second Sale) को रात 8 बजे से शुरू करेगा। बता दें कि, वीवो ने अपने पहली सेल (First Sale) की शुरूआत आज दोपहर 12 बजे से की थी। वीवो जेड 1 प्रो की सेल फ्लिपकार्ट (Flipkart) और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट वीवो (Official Website Vivo) पर शुरू हुई जिसके बाद सेल शुरू होने के कुछ मिनटों पहले ही वीवो जेड 1 प्रो के यूनिट बिक गए थे।

20MP कैमरे से लैस और 3,320 mAh की बैटरी के साथ भारत में लॉन्च हुआ Nokia 9 PureView

अपनी पहली सेल के बाद कंपनी ने अपनी दूसरी सेल के बारे में जानकारी साझा की जहां उन्होंने दूसरी सेल का समय और साथ ही पहली सेल से मिले अच्छी प्रतिक्रिया के बारे में बताया। पहली सेल में जो ग्राहक फोन को खरीदने से चुक गए हैं उनके पास ये दूसरा मौका है वीवो के नए हैंडसेट को खरीदने का।

वीवो (Vivo) ने अपने नए हैंडसेट की कीमत 14,990 रुपये रखी है। इसके अलावा इस दाम में 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाला वेरिएंट मिलेगा। फोन के 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज मॉडल को 16,990 रुपये में बेचा जाएगा। आपको बता दें कि, ये सबसे वरफुल वेरिएंट है जो 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज से लैस है और इसे 17,990 रुपये में बेचा जाएगा। वीवो ज़ेड1 प्रो के तीनों कलर वेरिएंट हैं- मिरर ब्लैक, सोनिक ब्लैक और सोनिक ब्लू।

OnePlus ने भारत में लॉन्च किया मिरर ब्लू कलर वेरिएंट, अमेजन की प्राइम सेल में होगा उपलब्ध

जानिए क्या है इसके स्पेसिफिकेशन

फोन में 6.53 इंच का डिसप्ले हैं जिसका अस्पेक्ट रेशियो 19:9 और वहीं इसके रेसोल्युशन 1080 x 2280 पिक्सल है। Vivo Z1 Pro एक 2.2GHz ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन (octa-core Qualcomm Snapdragon) द्वारा संचालित है। इसके अलावा यह एक डुअल-सिम (Dual Sim) स्मार्टफोन है और यह एंड्रॉइड 8.1 (Android 8.1) ओरीओ (Orio) पर आधारित है।

कैमरा सेटअप में मिलने वाले फीचर्स

बता दें कि, फोन में स्टोरेज बैकअप के लिए 6GB RAM और इंटरनल स्टोरेज 128GB दिया गया है। वहीं अगर बात करें फोन में कैमरा सैटअप की तो इस फोन में बैक साइड पर डुयल रियर कैमरा दिया गया है जिसमें 13MP मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है और 2MP मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा भी इसमें मिलेगा। वहीं फोन के फ्रंट पैनल पर 32MP (मेगापिक्सल) का सैल्फी कैमरा दिया है और एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप (Triple Rear Camera Setup) भी इसमें होगा।

फ्लिपकार्ट पर Redmi K20 का जारी हुआ टीजर, जल्द ही भारत में होगा लॉन्च

Connectivity के लिए फोन में ये फीचर्स हैं उपल्ब्ध

फोन में जान फूंकने के लिए 5,000 mAh की बैटरी बैकअप (Battery Backup) भी दिया है जो 18 वाट फास्ट चार्जिंग (18 Watt Fast Charging) को सपोर्ट करेगा। इसके अलावा फोन के फ्रंट पैनल पर 12MP मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है जो डिसप्ले के अंदर आपको मिलेगा। कनेक्टिविटी (Connectivity) के लिए फोन में 4G VoLTE, वाई-फाई (WiFi) और ब्लूटूथ (Bluetooth) के साथ कई अन्य फीचर भी मिलेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.