vivo-z5-launch-in-china-see-the-specifications

48 मेगापिक्सल से लैस और 6.38 इंच डिसप्ले के साथ चीनी मार्केट में उतरा Vivo Z5

  • Updated on 8/1/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। स्मार्टफोन (Smartphone) की दुनिया में एक बार फिर वीवो ने अपने नए हैंडसेट (New Handset) के साथ मार्केट में कदम रख दिया है। आपको बता दें कि, वीवो (Vivo) ने अपने नए मॉडल वीवो जेड 5 (Vivo Z5) को चीनी मार्केट (China Market) में लॉन्च कर दिया है। साथ ही कंपनी ने इस फोन के फीचर्स भी बताए हैं जो बेहद खास हैं।

फेक मैसेज को रोकने के लिए Whatsapp ने ऐड किया नया फीचर, ऐसे करेगा वर्क

कंपनी ने इस फोन में प्रोसेसर (Processor) के तौर पर 712 का क्वालकोम स्नेप ड्रैगन दिया है। इसके अलावा 19.5:9 डिस्प्ले के साथ-साथ वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच डिजाइन भी इसमें दिया गया है। फोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा (Triple Rear Camera) का इस्तेमाल किया गया है और बैटरी पावर (Battery Power) के लिए 4,500 mAh की बैटरी भी दी गई है।

अब PUBG हुआ पुराना इंडियन एयर फोर्स के Air Combat Game का ले मजा

हालांकि, फोन को अभी चीन में लॉन्च किया गया है, लेकिन भारत में लॉन्च को लेकर अभी कोई खबर साझा नहीं किया गया है। फिलहाल फोन को चीन में 19,000 की रेंज में उतारा गया है लेकिन भारत में इस फोन की कीमत क्या होगी इस बात का खुलासा अभी नहीं किया गया है। फोन से जुड़े और फीचर्स और स्पेसिफिकेशन को जानने के लिए खबर में पढ़े।

टैक्सी सेवाओं को नियमित कर महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करे केंद्र: SC

ये हैं फोन में स्पेसिफिकेशन

वीवो जेड 5 6.38 इंच और (1080x2340) की फूल एचडी स्क्रीन के साथ आता है। इसके अलावा फोन में प्रोसेसर के तौर पर 712 का क्वालकोम स्नेप ड्रैगन और 8 जीबी रैम दिया गया है। फोन में 19.5:9 डिस्प्ले के साथ-साथ वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच डिजाइन भी इसमें मौजूद होगा। साथ ही वीवो का यह फोन जेड 5 फनटच ओएस 9.1 एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित होगा। फोन में स्टोरेज के लिए 64 जीबी रैम भी दिया गया है और इंबिल्ट स्टोरेज के लिए 128 जीबी रैम इस्तेमाल करना उचित होगा।

भारत के हाथ से जा सकती है गूगल की कमांड, नए CEO के लिए आ रहे हैं आवेदन

इतने मेगापिक्सल के साथ आएगा कैमरा

वहीं, अगर बात करें फोन में कैमरा सैटअप की तो यह एक ट्रिपल रियर कैमरा वाला फोन है जिसमें प्राइमरी कैमरे पर 48 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है जो एफ/1.79 अपर्चर के साथ आता है, वहीं दूसरे कैमरे पर 8 मेगापिक्सल दिया गया है जो एफ/2.2 अपर्चर के साथ आता है और तीसरे कैमरे पर 2 मेगापिक्सल का कैमरा इस्तेमाल किया गया है जो एफ/2.4 अपर्चर के साथ आएगा।

जबरदस्त फीचर्स के साथ रेनॉर बीटी पॉवर कैब जल्द होगा मार्केट में लॉन्च

कनेक्टिविटी के लिए फोन में दिए गए हैं ये फीचर

फोन में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है जिसका एफ/2.0 अपर्चर है। वीवो ने अपने फोन में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, जीपीएस, माईक्रो यूएसबी, 3जी व 4जी पोर्ट के साथ फींगरप्रींट सेंसर भी दिया है जो इस फोन में शामिल होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.