Wednesday, Jan 26, 2022
-->
whatsapp-dark-mode-new-feature-come-in-play-store

Whatsapp लेकर आया नया फीचर डार्क मोड, जानिए सब कुछ...

  • Updated on 3/4/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सोशल मीडिया (social media) के इस दुनिया में  सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जाने वाले व्हाट्सऐप (Whatsapp) ने एक नया फीचर अपडेट किया  है। इस नए अपडेट में व्हाट्सऐप का डार्क मोड अपने यूजर्स के लिए लेकर आया है। बता दें कि व्हाट्सऐप के इस डार्क मोड का अपडेट आपको एंड्रॉयड (Andriod) और आईओएस (ios) दोनों प्लेटफॉर्म पर मिल जाएंगा।

कोरोना वायरस से मोबाइल इंडस्ट्री भी प्रभावित, Xiaomi और Realme ने टाली लॉन्चिंग

यूजर्स की आंखों पर अब नहीं पड़ेगा बुरा असर
अगर आप डार्क मोड (Dark Mode) की जानकारी नहीं रखते हैं तो आपको बता दें कि इस मोड में ऐप की पूरी थीम डार्क हो जाती है। चैट का बैकग्राउंड भी आपको डार्क में दिखाई देगा, जिससे अंधेरे में यूजर्स की आंखों पर बुरा असर नहीं पड़ेगा।

महंगे घरेलू सामान के लिए रहिए तैयार, 10 प्रतिशत तक बढ़ेगी कीमत

कैसे करें सिस्टम को एक्टिवेट
आपको इस नए मोड को सिस्टम की सेटिंग्स पर जाके एक्टिवेट करना पड़ेगा।वहीं डार्क मोड को इस्तेमाल करने के लिए यूजर को व्हाट्सऐप को लेटेस्ट वर्जन पर अपडेट करना होगा। 

भारत में REDMI का नया फोन खास फीचर्स के साथ मार्केट में तहलका मचाने को तैयार

Tiktok यूज करते हैं तो हो जाए सावधान! जुड़ने वाला है ये फीचर

यहां से डाउनलोड करें न्यू वर्जन
अगर आपको ये नया अपडेट व्हाट्सऐप डाउनलोड करना बहुत आसान है। प्ले स्टोर (Play Store) पर जा कर अपने व्हाट्सऐप को अपडेट कर के इसका लाभ उठाए।   

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.