xiaomi-launches-their-new-phone-redmi-note-7s-see-their-features

कम कीमत के साथ Redmi Note 7s भारत में हुआ लॉन्च, जानें इसके खास फीचर्स

  • Updated on 5/21/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। Xiaomi ने Y3 के बाद अब Redmi note 7s को भारत में लॉन्च कर दिया है। 48 मेगापिक्सल कैमरे से लैस इस फोन को लोग जल्द ही खरीद पाएंगे। पिछले महीने Xiaomi ने Y3 को मार्केट में लॉन्च किया था, जिसके बाद अब कंपनी ने अपने ग्राहकों को एक नई सौगात देते हुए Redmi Note 7s लॉन्च किया है। शाओमी का नया हैंडसेट Redmi Note 7 सीरीज़ का एक हिस्सा है।

बता दें कि, कंपनी दो दिन बाद यानी की 23 मई Redmi Note 7s को E - Commerse की वेबसाइट पर जारी करेगा। ग्राहक Flipkart  की वेबसाइट से इस फोन को खरीद सकते हैं। इसके अलावा इस फोन कि कीमत करीब 10,999 रूपये बताई जा रही है जिससे लोग इस फोन को आसानी से खरीद सकते हैं और ये फोन इतना सस्ता है कि आपके बजट में आराम से आ जाएगा। वहीं अगर बात कि जाए इस फोन के फीचर्स कि तो शाओमी ने इस बार कम बजट में अपने ग्राहकों को एक जबरदस्त फीचर्स वाला फोन देने का निर्णय किया है। तो चलिए जानते हैं Redmi Note 7s में मिलने वाले फीचर्स के बारे में-

ये है Redmi Note 7S के खास फीचर्स

बता दें कि, शाओमी ने इस बार Redmi Note 7s के अंदर कई अनोखे फीचर्स डाले हैं जो आपको इस फोन को खरीदने पर मजबूर कर देगा। 6.3 इंच का फुल-एचडी+डिस्प्ले, ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर और 4,000 mAh की बैटरी के साथ ये फोन आपको मिलेगा। इसके अलावा फोन में दो रियर कैमरे भी मौजूद होगा। इनमें से एक सेंसर 48 मेगापिक्सल का है। 

ट्रिपल रियर कैमरा के साथ Redmi K20 में आपको मिलेंगे ये शानदार फीचर्स, जल्द ही होगा लॉन्च

Redmi Note 7s की शुरूआती कीमत 10,999 रूपये बताई जा रही है इसके अलावा आपको इसमें 3GB का RAM + 32 GB का स्टोरेज बैकअप भी मिलेगा और हैंडसेट के 4GB RAM + 64 GB स्टोरेज मॉडल को 12,999 रुपये में बेचा जा सकता है। दोनों ही वेरिएंट ऑनिक्स ब्लैक, रूबी रेड और सेफायर ब्लू रंग में उपल्ब्ध कराएं जाएंगे।

Navodayatimes

वहीं अगर बात कि जाए इस फोन के मेन फीचर कि तो डुअल-सिम (नैनो) वाला Redmi Note 7s Android ओरियो पाई पर आधारित मीयूआई 10 पर चलेगा। इसमें 6.3 इंच का फुल एचडी+ (1080x2340 पिक्सल) एलटीपीएस डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 और 2.5 डी कर्व्ड ग्लास का इस्तेमाल हुआ है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए 2.2 गीगाहर्ट्ज़ स्नैपड्रैगन 660 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 3 जीबी/ 4 जीबी रैम भी इसके अंदर मौजूद होगा।

oppo F11 की भारत में आज से बिक्री शुरू, इन साइट्स से खरीदें नया स्मार्टफोन

इसके कैमरे सेटअप की बात करें तो Redmi Note 7S में दो रियर कैमरे हैं। एलईडी फ्लैश के साथ एफ/ 1.8 अपर्चर वाला 48 मेगाापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। इसके साथ ही 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा है। सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा इसमें दिया गया है। इसके अलावा इसके अंदर 4,000 mAh की बैटरी भी दी गई है जो फोन में क्विक चार्ज 4 सपोर्ट के साथ आती है। कनेक्टिविटी के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, 3.5 मिलीमीटर ऑडियो जैक, 4 जी वीओएलटीई, ब्लूटूथ और वाई-फाई सपोर्ट शामिल है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.