Thursday, Dec 08, 2022
-->
xiaomi redmi 8a and redmi note8 pro to be launched know features

Xiaomi के Redmi 8A और Redmi note8 pro साथ होंगे लॉन्च, जानें फीचर्स

  • Updated on 10/12/2019

नई दिल्ली /टीम डिजिटल। इसमें कोई शक नहीं है कि शाओमी (Xiaomi) दुनिया की टॉप कंपनियों में से एक है। शाओमी अपने स्मार्टफोन्स के नए-नए ब्रैंड्स को लेकर लगातार चर्चा में बनी रहती  है। अब रेडमी अपने 2 स्मार्टफोन्स मार्केट में उतारने की तैयारी में जुटी हुई है।

शाओमी भारत में Redmi 8A और Redmi note8 pro जल्द ही लॉंच करने जा रहे हैं। बता दें कि यह स्मार्टफोन चाइना में लॉन्च होने के बाद अब भारत में 16 अक्तूबर को लांच किया जाएगा। माना जा रहा है कि दोनों ही फोन्स में बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। 

4,000mAh की बैटरी और 64MP कैमरे के साथ चीन में लॉन्च हुआ Oppo K5

खबरें यह भी हैं कि शओमी भारत में Redmi note8 pro के साथ MIUI 11 भी लांच कर सकता है। इन स्मार्टफोन्स के साथ MIUI 11 का भी टीजर कंपनी की तरफ से जारी किया जा चुका है। बता दें कि Redmi Note 8 Pro की इंटरनल स्टोरेज (Internal Storage) 6 GB RAM / 64 GB है।

यह स्मार्टफोन Black, Jade Green, Electric Gray कलर में आ सकता है। इस फोन का रियर कैमरा 64 मेगा पिक्सल, और सेल्फी के लिए 20 MP का खास कैमरा दिया गया है। इन स्मार्टफोन्स के लांच किए जाने की खबर सुनकर लोग इनकी जानकारियां लेने के लिए काफी उत्सुक हैं। अगर बात करें इसकी बैटरी की तो बैटरी में 4500mAh पावर की बेहतरीन टेक्नोलॉजी दी गई है, जिसकी बैटरी नॉन रिमुवेबल है। इसका बैटरी बैकअप भी काफी कमाल का है। 

लॉन्चिंग के बाद iPhone 11 में निकली ये खाइमियां, यूजर्स की अपेक्षाओं पर नहीं खरा उतरा Apple

शाओमी (Xiaomi) के इस फोन का लुक भी बेहद ही आकर्षक है। इस फोन का रियर हिस्सा ग्लास से कवर्ड दिया गया है, साथ ही साथ फास्ट चार्जिंग की भी फैसिलिटी है। फोन की प्रोटेक्शन के लिए गोरिला ग्लास (Goilla Glass) दिए गए हैं। इस सीरीज के Redmi Note 7 Pro में भी काफी अच्छे फीचर्स दिए गए थे, जिसकी मार्केट में अभी तक अच्छी खासी सेल हो ही है। 

दिवाली पर JIO यूजर्स को बड़ा झटका, अब फ्री में नहीं कर सकेंगे कॉल

अगर बात करें Redmi 8A की तो इसमें 12 MP का रियर कैमरा और 8 MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है, इतना ही नहीं कंपनी की तरफ से 5000mAh की जबरजस्त बैटरी भी दी गई है। शाओमी ने इस फोन की स्टोरेज 32 GB तक ही दी है। फोन की डिस्प्ले 6.22-inch बताई जा रही है। बात करें Redmi 8A के दामों की तो इसकी शुरूआत 6499 रूपये से हो रही है। Note 8 pro के साथ-साथ इसमें भी गोरिला ग्लास (Goilla Glass) प्रोटेक्शन दिया गया है। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.