Friday, Oct 07, 2022
-->
After MS dhoni retairment her wife sakdhi write on emotional post SOBHNT

MS धोनी की रिटायरमेंट की घोषणा के बाद पत्नी साक्षी ने लिखा इमोशनल पोस्ट, कह डाली यह बात...

  • Updated on 8/16/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कफ्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने 15 अगस्त का शाम को अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से अलविदा कह दिया है। खुद धोनी ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि आज से उन्हें रिटायर समझा जाए। इसी के साथ धोनी के चाहने वालों को उनके इस निर्णय ने स्तब्ध कर दिया। इसी बीच धोनी की पत्नी ने भी सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट लिखकर धोनी को शुभकामनाएं दी है।  

उप्र क्रिकेट संघ के अध्यक्ष यदुपति सिंहानिया का निधन

साक्षी ने लिखा पोस्ट
उनकी पत्नी साक्षी ने सोशल मीडिया पर धोनी की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है कि 'आपने जो कुछ भी हांसिल किया आपको उस पर गर्व होना चाहिए। खेल को अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए आपको बधाई मुझे आपकी उपलब्धियां और बतौर इंसान आप पर गर्व है। उन्होंने आगे कहा है कि लेकिन मुझे यकीन हैं कि आपको अपने जूनून को अलविदा कहने के लिए अपने आंसूओं को रोकना पड़ा होगा। आपको आपके अच्छा स्वास्थ्य और आने वाले जीवन में शानदार समय के लिए शुभकामनाएं। 

आईपीएल न खेल पाने का इस भारतीय क्रिकेटर को लगा गहरा सदमा, कर ली आत्महत्या

प्रशंसक हैं स्तब्ध
बता दें धोनी के इस फैसले ने उनके समर्थकों को स्तब्ध कर दिया है। वह धोनी को मैदान पर और खेलता देखना चाहते थे।धोनी के साथ ही भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज सुरेश रैना ने भी अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से अलविदा कह दिया। रैना ने धोनी के ऐलान के कुछ समय बाद ही अपने रिटायरमेंट की घोषणा की थी। 

IPL 2020: आईपीएल से पहले राजस्थान रॉयल्स को बड़ा झटका, फील्डिंग कोच पाए गए कोरोना पॉजिटिव

ऐसा रहा करियर
धोनी को लोग क्रिकेट में हमेशा एक सबसे सफल भारतीय कफ्तानों में से एक मानते हैं। उन्होंने क्रिकेट के तीनों प्रारुपों में भारत को जीत जिताई है। 2007 में टी-20 वर्ल्ड कप से लेकर 2011 के विश्वकप हो या फिर 2013 में आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी का खिताब जीतना हो वह सभी प्रारुपों में भारत को जीत दिलाने में सक्षम हुए है। इसके अलावा उन्होंने अपने जीवन में 350 वनडे मैच खेलें हैं जिनमें उन्होंने 50 की औसत से 10,773 रन बनाए हैं।    

comments

.
.
.
.
.