Sunday, Jan 19, 2020
Alka Lamba Slams on PM Modi appeal on Vote for Jharkhand Assembly election

झारखंड में वोट अपील और रेप पर एक शब्द नहीं मोदी जी? अलका लांबा ने सुनाई खरी-खरी

  • Updated on 12/7/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटिल। उन्नाव (Unnao) गैंगरेप पीड़िता ने शुक्रवार रात दम तोड़ दिया। एक बार फिर देशा शोकाकुल है। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने अब तक इस मामले पर चुप्पी साध रखी है। लेकिन झारखंड के मतदाताओं से उन्होंने सुबह ही अपील कर दी है कि वोट जरूर डालें। इस पर दिल्ली कांग्रेस (Delhi Congress) की नेता अलका लांबा (Alka Lamba) ने उन पर निशाना साधा है। 

अलका लांबा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा है कि झारखंड के हर उस पिता, हर उस भाई से आज कहना चाहूंगी, कि अगर अपनी बेटियों को सुरक्षित देखना चाहते हैं तो कभी भी BJP को वोट ना दें, यह सरकार बलात्कारियों को संरक्षण देने वाली पार्टी है, प्रधानमंत्री मोदी जी ने चुप्पी साध रखी है। उन्नाव से ही रेप के आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर, चिन्मयानंन और निहाल चंद इनके ही नेता हैं। 

UNNAO: गैंगरेप पीड़िता ने दिल्ली के अस्पताल में ली आखिरी सांस

लोकतंत्र के इस उत्सव को सफल बनाएं- पीएम मोदी
आज झारखंड में दूसरे चरण के मतदान हो रहे हैं। मतदान शुरू होने से पहले ही देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा कि झारखंड विधानसभा चुनाव में आज दूसरे दौर का मतदान है। सभी मतदाताओं से मेरा आग्रह है कि वे अधिक से अधिक संख्या में मतदान कर लोकतंत्र के इस उत्सव को सफल बनाएं। 

UNNAO: पीड़िता के पिता ने कहा- आरोपियों को हैदराबाद की तरह दौड़ाकर मारो

दम तोड़ती बेटियों के लिए एक शब्द तक नहीं
देश में हाहाकर है लेकिन पीएम मोदी जोकि एक सफल राजनेता, दुनिया के भी लोकप्रिय नेता हैं वो लोकतंत्र को सफल बनाने के लिए लोगों से अपील कर रहे हैं। उन्होंने रेप के बाद दम तोड़ती बेटियों के लिए एक शब्द तक नहीं कहा। पीड़ितों को किसी भी प्रकार का हौंसला नहीं दिया। ऐसे में उनका सवालों के घेरे में आना बनता है। देश भर में स्थान-स्थान पर प्रदर्शन हो रहे हैं और उनकी चुप्पी को क्या समझा जाए ये एक बड़ा प्रश्न है। 

बता दें कि दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में उन्नाव गैंग रेप पीड़िता ने शुक्रवार रात 11.40 मिनट पर दम तोड़ दिया है। रेप के आरोपी ने सुनवाई के लिए जा रही पीड़िता को रास्ते में अपने साथियों के साथ मिलकर जिंदा जला दिया था।   

comments

.
.
.
.
.