Sunday, Dec 04, 2022
-->
Amazon Orginal series Inside edge Aamir Bashir Vivek Oberoi

Amazon prime पर Inside Edge ने नए सीजन के साथ की वापसी

  • Updated on 12/5/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। पहले सीजन की अभूतपूर्व सफलता से उत्साहित और अंतर्राष्ट्रीय (International) एमी नामांकन के बाद, अमेजन प्राइम वीडियो (Amozon prime video) ने आज अमेजन ओरिजनल श्रृंखला (Amazon Orginal series) इनसाइड एज (Inside edge) के प्रतीक्षित दूसरे सीजन के शुभारंभ की घोषणा कर दी है। एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित इस पहली भारतीय अमेजन ओरिजिनल सीरीज ने पावर प्ले लीग (PPL) में खेलने वाली एक टी20 क्रिकेट फ्रैंचाइजी मुंबई मावेरिक्स की शानदार कहानी के साथ दर्शकों के दिलों को जीत लिया है।  
ऋचा चड्ढा ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पर साधा निशाना, कहा- 'केक खाने दो, ये प्याज नहीं खातीं'

6 दिसंबर से देख सकते हैं सभी ऐपिसोड
करण अंशुमन द्वारा रचित, नए सीजन में पहले सीजन के समापन के आगे की कहानी दिखाई जाएगी, यानी पॉवर प्ले लीग (PPL) के पिछले सीजन के छह महीने बाद की कहानी, PPL टूर्नामेंट का यह सीजन दर्शकों के लिए रोलर-कोस्टर राइड की तरह होगा जो खेल, नाटक, स्कैंडल और ग्लैमर का सही मिश्रण पेश करेगा। लगभग 200 देशों और क्षेत्रों के प्रमुख सदस्य 6 दिसंबर 2019 से अमेजन ओरिजिनल सीरीज इनसाइड एज सीजन 2 के सभी 10 एपिसोड एक साथ देख सकते हैं।  
न्यूयॉर्क टाइम्स' के लेख में मानसिक स्वास्थ्य पर दीपिका पादुकोण ने कही ये बात

हमार लिए उपलब्धि की बात
अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया के डायरेक्टर और हेड, कंटेंट विजय सुब्रमण्यम ने कहा भारत से पहली अमेजन ओरिजिनल सीरीज होने के नाते, एमी नॉमिनेटेड इनसाइड एज के दूसरे सीजन की शुरुआत वास्तव में हमारे लिए एक उल्लेखनीय उपलब्धि है। विभिन्न परियोजनाओं पर सहयोग करने और दर्शकों के लिए कई पसंदीदा कंटेंट बनाने के बाद, हम आत्मविश्वास (Confidence) से कह सकते हैं कि एक्सेल मीडिया और एंटरटेनमेंट के साथ हमारा जुड़ाव अब पहले से कहीं ज्यादा मजबूत है। इनसाइड एज का पहला सीजन उपभोक्ताओं का पसंदीदा बना हुआ है और हमें विश्वास है कि दूसरा सीजन अधिक बड़ा होगा। 'खेल से परे खेल' को देखने के लिए तैयार रहें।
'जर्सी' के लिए शाहिद के पिता पंकज कपूर को किया गया साइन, ऐसा होगा फिल्म में किरदार

वायु राघवन हैं तैयार
PPL के अगले एडिशन में, मुंबई मावेरिक्स का नेतृत्व करने वाले वायु राघवन अपने सबसे बड़े विरोधी हरियाणा हरिकैन्स का सामना करने के लिए तैयार है, जिसका नेतृत्व अरविंद वशिष्ठ द्वारा किया जाएगा। लेकिन टीमों को भी बड़े पैमाने पर घोटालों का मुकाबला करना पड़ेगा जो क्रिकेट की दुनिया को हिला कर रख देंगे। खेल के ऊपरी क्षेत्रों में, जरीना मलिक बिना देरी किये भाईसाहब के साथ सहयोगी बन जाती हैं, लेकिन जो लोग उन्हें नियंत्रित करना चाहते हैं, वे हर खेल को नष्ट करने की धमकी देते हैं। 
बलात्कार की घटनाओं पर ममूटी ने व्यक्त की चिंता, कहा- सभी चिंतत हैं

हो जाइए तैयार, कहानी है मजेदार
पिछले साल अपने अंतर्राष्ट्रीय एमी नामांकन की सफलता के आधार पर, इनसाइड एज पॉवरप्ले लीग में खेलने वाली टी20 क्रिकेट फ्रैंचाइजी मुंबई मावेरिक्स की कहानी है। इनसाइड एज एक ऐसी कहानी है जिसमें न कोई पंच है और न ही शब्दों को तोड़मरोड़ कर पेश किया जाता है। इन सबसे ऊपर, इनसाइड एज सीजन 2 जुनून, साहस और प्रेम की कहानी है। तो, आप भी खेल से परे खेल देखने के लिए तैयार हो जाइए!

दूसरे सीजन में मुख्य कलाकारों में आमिर बशीर (Aamir Bashir), सपना पब्बी, और मार्कंड देशपांडे (Makarand Deshpande) शामिल है। यही नहीं, पहले सीजन की दमदार स्टार कास्ट दूसरे सीजन में भी अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार है जिसमें विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi ), ऋचा चड्डा, अंगद बेदी, तनुज विरवानी, सिद्धांत चतुर्वेदी, अमित स्याल और सयानी गुप्ता शामिल हैं।

comments

.
.
.
.
.