amit-shah-goal-saffron-flag-seen-on-every-booth

अमित शाह ने दिया लक्ष्य, हर बूथ पर दिखे भगवा झंडा

  • Updated on 6/18/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को पार्टी मुख्यालय में संगठन पर्व सदस्यता अभियान से जुड़े विभिन्न प्रदेशों के सदस्यता प्रभारी एवं सह प्रभारी की बैठक बुलाई। साथ ही सदस्यता अभियान को सर्वस्पर्शी और समावेशी बनाने का निर्देश दिया, ताकि पार्टी की पहुंच समाज के सभी वर्गों तक हो सके। सदस्यता अभियान संगठन को सर्वस्पर्शी और समावेशी बनाने का माध्यम है।

भारतीय जनता पार्टी ने 2019 के लोकसभा चुनाव में शानदार सफलता अर्जित की है लेकिन इसका सर्वोच्च अभी आना बाकी है। सरकार का मूल सबका साथ-सबका विकास और संगठन का मूल सर्वस्पर्शी और सर्वव्यापी भाजपा है और इसलिए इस विशेष सदस्यता अभियान को हमें सभी बूथों तक ले जाना है।  

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा की भाजपा आंतरिक लोकतंत्र मजबूत रखने के लिए सदस्यता अभियान 6 जुलाई से आरम्भ करने जा रही है जो 11 अगस्त तक चलेगी।  2019 के लोकसभा चुनाव में जिस प्रकार से पुराने क्षेत्रों में अपना आधार मजबूत रखते हुए नए क्षेत्रों में भारतीय जनता पार्टी ने विस्तार किया है, पार्टी अपने परिश्रम के साथ लगातार अपने उस विस्तार अभियान को जारी रखेगी।  संगठन को आगे बढ़ाने और भाजपा को पूर्ण पार्टी बनाने के लिए आवश्यक है कि हर बूथ पर भगवा झंडा दिखाई दे। पार्टी की पूर्णता सिर्फ इस बात में निहित नहीं है कि हमें कितनी लोकसभा सीटें प्राप्त हुई हैं बल्कि इस बात में निहित है निचले स्तर पर भगवा झंडा दिखाई दे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.