Saturday, Jul 21, 2018

हरियाणा: BJP नेता ने अपनाए बागी तेवर , कहा- भाजपा की न नीति है और न नियत है

  • Updated on 7/8/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कुरूक्षेत्र से भाजपा सांसद राजकुमार सैनी ने बगावती तेवर अपनाते हुए अपनी ही पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा की न नीति है और न नियत है। सैनी ने तिगांव के प्राइमरी स्कूल में ‘‘लोकतंत्र बचाओ रैली’’ को संबोधित करते हुए कहा कि देश के हालात इतने खराब है कि लोकसभा और विधानसभा चुनाव में भाजपा के टिकट पर चुनाव लडऩे वाले 90 प्रतिशत उम्मीदवार चुनाव हारेंगे।

CM शिवराज का दावा- अमेरिका के शहरों को भी पछाड़ देंगे मध्यप्रदेश के शहर

उन्होंने इनेलो प्रमुख ओमप्रकाश चौटाला तथा अभय चौटाला पर भी जमकर निशाना साधते हुए कहा कि भ्रष्टाचार के रुप में जेल की सलाखों के पीछे सजा काट रहे लोग फिर से प्रदेश के मुख्यमंत्री बनने के सपने देख रहे है, लेकिन जनता ऐसे लोगों को पहले भी दुत्कार चुकी है और फिर दुत्कार देगी।

सैनी ने कहा कि भाषणों से बेरोजगारी तथा गरीबी नहीं हटेगी बल्कि गरीबों के लिए जमीनी स्तर पर कार्य करना होगा। गरीबों के लगाातर हो रहे शोषण के चलते उन्होंने हरियाणा में भाजपा से विमुख हो रहे गरीबों की आवाज बुलंद करने का वादा किया और कहा कि वह न किसी के कहने पर दबेंगे और न झुकेंगे बल्कि गरीबों के हकों की आवाज पुरजोर तरीके से उठाते रहेंगे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.