Thursday, Mar 21, 2019

BJP ने 'शेरों के तेवर नहीं बदलते' कैप्शन के साथ शेयर किया पीएम मोदी का वीडियो

  • Updated on 3/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। चुनावी रण में कूद रहीं तमाम पार्टियां वोटरों को लुभाने के लिए हर संभव पैंतरे आजमा रही हैं। पार्टियों के कार्यकर्ता अपने-अपने नेता को शक्तिशाली दिखाने और उनकी जनहितैषी छवि पेश करने की हरमुमकिन कोशिश कर रहे हैं। 

मसूद अजहर पर भारत को मिली बड़ी कामयाबी, फ्रांस सरकार सीज करेगी संपत्ती

 सोशल मीडिया नेताओं के लिए जनता तक पहुंच बनाने का एक बेहद सश्कत माध्यम बन गया है। सोशल मीडिया पर हाल ही में बीजेपी ने 'शेरों के तेवर नहीं बदलते' कैप्शन के साथ नरेंद्र मोदी का एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो की एक क्लिप 24 जनवरी 1992 की है, जिसमें पीएम मोदी लाल चौक पर भाषण देते दिखाई दे रहे हैं।

लोकसभा चुनावों के मद्देनजर आंध्र प्रदेश में बसपा ने जनसेना पार्टी से किया गठबंधन

वहीं दूसरी क्लिप 4 मार्च 2019 की है, जिसमें वह आतंकवादियों को ललकार रहे हैं और उनसे बदला लेने की बात कह रहे हैं। दूसरा क्लिप बालाकोट में भारत द्वारा की गई एयर स्ट्राइक के बाद का है।

वीडियो के इस कैप्शन में लिखा है कि 'शेरों के तेवर नहीं बदलते.....' वीडियो और कैप्शन के जरिये मोदी की शक्तिशाली छवि दिखाने की कोशिश की गई है।


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.