Monday, Mar 01, 2021
-->
BJP Tripura Biplab kumar dev Narendra modi Amit shah jp Nadda sobhnt

त्रिपुरा बीजेपी की बड़ी मुश्किलें, पार्टी के सात विधायकों ने दिल्ली में जमाया डेरा

  • Updated on 10/11/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के लिए त्रिपुरा (Tripura) से बुरी खबर आ रही है। यहां मुख्यमंत्री बिप्लव देव (Biplab kumar dev) का विरोध करते हुए पार्टी के सात विधायकों ने उन्हें तानाशाह कहा है और उनके इस्तीफे की मांग करते हुए दिल्ली में डेरा डाल लिया है। इन विधायकों को कहना है कि मुख्यमंत्री बिप्लव देव प्रदेश में तानाशाही कर रहे हैं।  

Morning Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की बड़ी खबरें

बीजेपी ऑफिस में दे रहे धरना
बागी विधायकों को कहना है कि उनके साथ कुल 9 विधायकों को साथ है। सात विधायक दिल्ली बीजेपी के ऑफिस में बैठे हुए हैं वहीं 2 विधायक कोरोना की बीमारी के चलते नहीं आए हैं। इन विधायकों की मांग है कि वह प्रधानमंत्री मोदी (Narendra Modi), अमित शाह (Amit Shah) और जेपी नड्डा (JP Nadda) से बात करना चाहते हैं ताकि बिप्लव देव की सच्चाई बता सके। 

बिहार चुनाव 2020: BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा की बोधगया में आज रैली, सभी दिशा-निर्देशों का होगा पालन

ये सात विधायक पहुंचे दिल्ली
जो सात विधायक दिल्ली आए हैं उनके नाम सुशांत चौधरी, आशीष साहा, आशीष दास, दीवा चंद्र रांखल, बुर्ब मोहन त्रिपुरा, परिमल देब बरम, राम प्रसाद पाल और सुदीप रॉय बर्मन शामिल हैं। इनका कहना है कि हमें नेतृत्व में और प्रधानमंत्री मोदी में पूरा भरोसा है मगर उनके मुख्यमंत्री तानाशाह जैसा व्यवहार कर रहे हैं। बता दें त्रिपुरा की विधानसभा में बीजेपी के कुल 36 विधायक हैं पार्टी के लिए नाराज विधायक भारी नुकसान कर सकते हैं।  

हाथरस गैंगरेप केस की CBI ने संभाली कमान, योगी सरकार ने की थी सिफारिश

पार्टी का दावा नहीं है कोई खतरा
वहीं दूसरी तरह त्रिपुरा बीजेपी प्रमुख मणिक साहा (Manik saha) का कहना है कि उनकी सरकार को इन 7-8 विधायकों से कोई खतरा नहीं है। वह कहते हैं उन्हें उनकी  शिकायतों की भी कोई जानकारी नहीं है। वह कहते हैं कि बीजेपी में सारी बाते पार्टी के अंदर होती है पार्टी के बाहर मुद्दों पर चर्चा का कोई मतलब नहीं है।   

 

यहां पढ़ें अन्य महत्वपूर्ण खबरें-

 

 

comments

.
.
.
.
.