मसूरी में गहरी खाई में गिरी कार, तीन की मौत

  • Updated on 1/12/2019

देहरादून/ब्यूरो। शनिवार सुबह मसूरी-धनोल्टी मार्ग के सुवाखोली के पास आई-20 अनियंत्रित होकर करीब तीन सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में दिल्ली (लक्ष्मीनगर) से धनोल्टी घूमने आए तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल है। मरने वाले सभी दिल्ली के लक्ष्मीनगर इलाके के हैं। पुलिस और स्थानीय निवासियों की मदद से रेस्क्यू कर घायल को दून हॉस्पिटल पहुंचाया गया जहां उपचार चल रहा है। 

परिजन हादसे की जानकारी पर दिल्ली से देर शाम दून और मसूरी पहुंचे। हादसे के बाद का मंजर दर्दनाक था। जिन तीन युवकों की मौत हुई उनके शरीर में कई गंभीर चोटों आने के साथ ही शरीर से कुछ अंग अलग भी हो गए थे। पुलिस ने बताया कि मृतक सूरज और घायल राहुल दोनों चाचा-ताऊ के बेटे है। राहुल का दून हॉस्पिटल में उपचार किया जा रहा है।

हादसा उस वक्त हुआ जब चारों युवक कार (सीएडब्ल्यू 8734) से धनोल्टी से मसूरी की तरफ आ रहे थे। तभी कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। आईटीबीपी, स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया।   घायल युवक राहुल रावत उम्र 19 साल पुत्र राजेन्द्र सिंह रावत, निवासी लक्ष्मीनगर दिल्ली को उपचार के लिए दून हॉस्पिटल रैफर किया गया। सूरज रावत कार चला रहा था।  

इन तीन की हुई मौत-

सूरज रावत 21 साल पुत्र मदन सिंह रावत
प्रिंस तनवर उम्र 24 साल पुत्र बिट्टू तनवर
मन्नू उम्र 25 साल सिता राम पुत्र निवासी

भाजपा नेता एलके आडवाणी के पीए का भी आया फोन
हादसे की सूचना मिलने के बाद मसूरी पुलिस के पास दिल्ली से कई फोन आए। मसूरी पुलिस भी लगातार परिजनों से फोन के जरिए संपर्क में रही । मसूरी पुलिस ने बताया है कि हादसे की जानकारी लेने के लिए भाजपा नेता लाल कृष्ण आडवाणी के पीए भी फोन आया था। जिनको हादसे की जानकारी दी गई। इससे लगता है कि इन लोगों का राजनीतिक संबंध भी रहा होगा। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.