Tuesday, Aug 03, 2021
-->
Congress will run awareness campaign on mask on Rajiv Gandhis death anniversary DJSGNT

कोरोना वायरस: राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर मास्क को लेकर जागरूकता अभियान चलाएगी कांग्रेस

  • Updated on 5/19/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कांग्रेस ने बुधवार को कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि के मौके पर वह विभिन्न अस्पतालों के बाहर कोविड मरीजों के रिश्तेदारों के लिए भोजन उपलब्ध कराएगी तथा टीकाकरण संबंधी पंजीकरण एवं मास्क पहनने को लेकर बड़े पैमाने पर जागरुकता अभियान चलाएगी।

पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने एक बयान में कहा कि 21 मई के बाद भी कांग्रेस की राज्य इकाइयां ये अभियान जारी रखेंगी। 21 मई को राजीव गांधी की पुण्यतिथि है।

वेणुगोपाल के मुताबिक, उनकी पार्टी केंद्र सरकार के ‘अहंकार एवं उदासीनता’ को नजरअंदाज करते हुए तब तक लोगों की मदद का भरपूर प्रयास करेगी जब तक देश के हर नागरिक को कोविड रोधी टीका नहीं लग जाता।

उन्होंने कहा कि राजीव गांधी की स्मृति और विरासत को सबसे बेहतरीन श्रद्धंजलि यही होगी कि इस वक्त लोगों का जीवन बचाने के लिए खुद को समर्पित किया जाए।

वेणुगोपाल ने बताया कि 21 मई को कांग्रेस के कार्यकर्ता विभिन्न अस्पतालों के बाहर कोविड मरीजों के रिश्तेदारों को भोजन वितरित करेंगे तथा मास्क पहनने एवं टीकाकरण संबंधी पंजीकरण को लेकर पार्टी की ओर से बड़े पैमाने पर जागरुकता अभियान चलाया जाएगा।

comments

.
.
.
.
.