Thursday, May 06, 2021
-->
Corona infection intensifies in UP more than 12 IAS officers report positive prshnt

यूपी में तेज हुआ कोरोना संक्रमण, 12 से ज्यादा IAS अधिकारियों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

  • Updated on 4/14/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। देश में कोरोना (Coronavirus) के दूसरे लहर ने कोहराम मचा दिया है, हर राज्य में कोरोना के मामलों में तेजी से वृद्धि हो रही है। इस क्रम में उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में भी कोरोना के नए मामलों में तेजी से उछाल आ रहा है, और यहां अब संक्रमण ब्यूरोक्रेसी तक पहुंच गया है, यूपी में 12 से ज्यादा आईएएस अधिकारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ (Yogi Adityanath) के ऑफिस में भी कोरोना का संक्रमण फैल गया है, उनके प्रमुख सचिव की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। ऐसे में सीएम योगी होम आइसोलेशन में चले गए हैं। उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है।

सामाजिक क्रांति के उद्बोधक एवं भारतीय संविधान के शिल्पी बाबा साहब अम्बेडकर

अखिलेश यादव हुए कोरोना संक्रमित
बता दें कि आज सुबह उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भी ट्वीट करते हुए जानकारी दी की वो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अखिलेश यादव ने ट्वीट किया कि अभी-अभी मेरी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। मैंने अपने आपको सबसे अलग कर लिया है व घर पर ही उपचार शुरू हो गया है। पिछले कुछ दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आये हैं, उन सबसे विनम्र आग्रह है कि वो भी जाँच करा लें। उन सभी से कुछ दिनों तक आइसोलेशन में रहने की विनती भी है।

राहुल गांधी का आज पहला बंगाल दौरा, दो चुनावी रैलियों को करेंगे संबोधित

बंद की गई OPD सेवाएं
कोरोना वायरस की दूसरी लहर से देशभर की जनता परेशान है। ऐसे में महाराष्ट्र समेत कई राज्य इस महामारी की दूसरी लहर की चपेट में आ गए हैं। हाल ही में देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में भी कोरोना अपने पैर पसार रहा है। यूपी में बीते 24 घंटे में कोरोना के 18 हजार मामले सामने आए जिसके बाद योगी सरकार काफी अलर्ट मोड़ में आ गई है। कोरोना की रफ्तार को देखते हुए योगी सरकार ने एक बड़ा फैसला लिया है।जिसके तहत 7 जिलों की OPD सेवाएं बंद कर दी गई हैं। जिसमें लखनऊ, कानपुर, प्रयागराज, गोरखपुर जैसे बड़े जिले शामिल हैं। 

देश में कोरोना कहर, आज सभी राज्यों के गवर्नर संग बैठक करेंगे पीएम मोदी

मुख्यमंत्री योगी पृथक-वास में गए
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने दफ्तर के कुछ अधिकारियों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद एहतियातन पृथक-वास में रह रहे हैं। योगी ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा, 'मेरे कार्यालय के कुछ अधिकारी कोरोना से संक्रमित हुए हैं। यह अधिकारी मेरे संपर्क में रहे हैं, अत: मैंने एहतियातन अपने को आइसोलेट कर लिया है एवं सभी कार्य वर्चुअली प्रारम्भ कर रहा हूं।' गौरतलब है कि मुख्यमंत्री के अपर मुख्य सचिव एसपी गोयल, विशेष कार्याधिकारी अभिषेक कौशिक, विशेष सचिव अमित सिंह तथा कुछ अन्य कर्मचारी कोविड-19 से संक्रमित हुए हैं।  

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें...

comments

.
.
.
.
.