Tuesday, Dec 06, 2022
-->
dangle-girl-made-a-big-disclosure-on-metoo

दंगल गर्ल ने #MeToo पर किया बड़ा खुलासा, कही ये चैंकाने वाली बात

  • Updated on 3/16/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। #MeToo मूवमेंट साल 2018 से बॉलीवुड में एक अहम बदलाव लेकर आया है। हर क्षेत्र से इस पर महिलाओं ने खुलकर अपनी बात रखी है । तनुश्री दत्ता से लेकर प्रिया रमानी तक कई बड़ी हस्तियों ने इस मूवमेंच पर कई बड़े खुलासे किए हैं अब इस कड़ी में एक और एक्ट्रेस का नाम शामिल हो गया है। 

आमिर खान की फिल्म 'दंगल' से बॉलीवुड में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने इस मूवमेंट पर बड़ा खुलासा कर सबको हैरत में डाल दिया है। एक इंटरव्यू के दौरान जब फातिमा से सेक्शुअल हैरेसमेंट को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि वो खुद यौन शोषण का शिकार हो चुकी हैं। 

म्यूजिक सेंसेशन यो यो हनी सिंह ने अनोखे अंदाज में मनाया अपना जन्मदिन

इस इंटरव्यू में फातिमा से महिलाओं के साथ बढ़ते यौन शोषण को लेकर सवाल किया गया था, जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि वो इस मुद्दे पर ज्यादा कुछ नहीं बोलना चाहती। फातिमा ने खुलासा करते हुए कहा कि उनका भी यौन शोषण हो चुका है लेकिन इस इसके बारे में वो बात नहीं करना चाहती।

फातिमा का कहना है कि मैं अपनी जिंदगी से जुड़ा ऐसा कोई भी वाकया सार्वजनिक नहीं करना चाहूंगी। मैं इसे खुद डील कर रही हूं। यौन शोषण आज इस हद तक सामान्य हो गया है कि महिलाएं इसे अपने जीवन में आसानी से स्वीकार कर लेती हैं।

होली के रंग के साथ Hot डांस करती दिखी राखी सावंत, लोगों ने किया ट्रोल

फातिमा ने कहा कि, मैं ये किसी को नहीं बताना चाहती। मैं नहीं चाहती कि लोग मेरे फैसले के लिए मुझे जज करें। मैं इस बारे में अपने करीबियों से सलाह मशवरा कर चुकी हैं।

फातिम ने #MeToo मूवमेंट की तारीफ करते कहा कि समाज ने यौन शोषण पर बात करना शुरू कर दिया है। इस कैंपने के जरिए आप अपने साथ हुई घटनाओं को सभी के सामने रख सकते हैं। इस मूवमेंट में जिन लोगों का नाम सामने आया वे लाइम लाइट में आ गए। अब ऐसा करने वाले पब्लिकली और इंडस्ट्री द्वारा शर्मिंदा होने से डरने लगे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत ने इंस्टाग्राम से delete किए अपने सारे पोस्ट, जानिए वजह

बता दें कि हाल ही में फातिमा फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में नजर आईं थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी, जिसकी जिम्मेदारी लेते हुए फिल्म में लीड केरेक्टर निभा रहे आमिर खान ने जनता से माफी मांग ली थी। फिल्म में इन दोनों के अलावा अमिताभ बच्चन और कैटरीना कैफ अहम किरदार में नजर  आए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.