Sunday, Aug 14, 2022
-->
deepika birthday bash video viral sosnnt

दीपिका के Birthday Bash में आलिया संग पहुंचे रणबीर कपूर, देखें वायरल Video

  • Updated on 1/6/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादोकुण (DEEPIKA PADUKONE) ने हाल ही में अपना 35वां जन्मदिन मनाया है। वहीं महामारी कोरोना वायरस (coronavirus) की वजह उन्होंने इस साल कोई ग्रैंड सेलिब्रेशन तो नहीं किया लेकिन उन्होंने अपने करीबियों के लिए एक छोटी सी पार्टी रखी जहां बॉलीवुड के कुछ मशहूर हस्तियों ने शिरकत की।

 बॉलीवुड में इस एक्ट्रेस की FAVOURITE हैं दीपिका, कहा- वह मेरी बहन जैसी हैं...

दीपिका के Birthday Bash में आलिया संग पहुंचे रणबीर कपूर
दीपिका की इस पार्टी में उनके एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर (ranbir kapoor) अपनी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट (alia bhatt) के साथ नजर आएं। इस दौरान जहां आलिया ब्लैक आउटफिट में नजर आईं तो वहीं रणबीर व्हाईट शर्ट और ब्लैक पैंट में काफी हैंडसम लग रहे थे। वहीं इस सेलिब्रेशन का हिस्सा दीपिका-रणवीर के करीबी दोस्त करण जौहर (karan johar) और अन्नया पांडे (ananya pandey) भी दीपिका को बर्थडे विश करने के लिए पहुंचे। इनके अलावा शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर, गली बॉय सिंद्धांत चतुर्वेदी आदि और भी सेलेब्स स्पॉट किए गए। 

इसके अलावा पैपराजी ने भी दीपिका का बर्थडे बड़े धूम धाम से मनाया। सभी फोटोग्राफर्स दीपिका के लिए केके लेकर आएं और उन्हें छोटा सा गणपति भी गिफ्ट किया। ऐसे में दीपिका ने उनके साथ भी अपना बर्थडे मनाया और सभी को गिफ्ट के लिए शुक्रिया भी कहा। वहीं इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।  

Hot एंड Sexy दिखने वाली दीपिका पादुकोण पहले दिखती थीं कुछ ऐसी, पढ़ें कुछ अनसुने किस्से

वहीं बता दें कि दीपिका ने नए साल पर अपने फैंस को झटका दे दिया है। अचानक दीपिका के इंस्टाग्राम अकाउंट, टि्वटर हैंडल और फेसबुक अकाउंट से सारी तस्वीरों को गायब देख सोशल मीडिया यूजर्स हैरान-परेशान हो गए थें जिसके बाद से ये कयास लगाया जाने लगा कि किसी ने एक्ट्रेस का सोशल मीडिया अकाउंट हैक कर लिया है। 

जिसके बाद इस बात का खुलासा हो गया कि दीपिका ने खुद सभी फोटोज अपने अकाउंट से डिलीट किए हैं। 1 जनवरी को दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ऑडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने चाहने वालों को नए वर्ष की ढ़ेर सारी शुभकामनाएं दीं। इस क्लिप में दीपिका ने बताया कि उन्होंने अपना एक ऑडियो डायरी शुरु किया है जिसमें वह अपनी भावनाएं और विचार शेयर कर रही हैं। दीपिका आगे कहती हैं कि 'मुझे पता है साल 2020 सभी के लिए बहुत बुरा साबित हुआ है। मैं इक साल की शुरुआत पर सभी को ढ़ेर सारी शुभकामनाएं देना चाहती हूं। यह साल सभी के लिए खुशनुमा साबित हो। हैप्पी न्यू इयर।' हालांकि, इस दौरान दीपिका ने इस बात का जिक्र तक नहीं किया कि आखिरी क्यों उन्होंने अपनी तस्वीरें डिलीट की हैं। 

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

शाहरुख की फिल्म 'पठान' में दीपिका पादुकोण का होगा अतरंगी रोल, हुआ खुलासा 

दीपिका पादुकोण ने बदला अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर हैंडल का नाम, ये है वजह! 

दीपिका की एक्स मैनेजर करिश्मा प्रकाश को NCB ने भेजा समन, फिर बुलाया पूछताछ के लिए 

दीपिका पादुकोण की मैनेजर की अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई स्थगित 

Photographers से परेशान हुई दीपिका पादुकोण, दी लीगल Action की धमकी 

इस मेगा बजट फिल्म में धमाल मचाएंगे शाहरुख, सलमान और जॉन, दीपिका का भी होगा दमदार रोल 

NCB ने कोर्ट से कहा- सुनवाई होने तक दीपिका पादुकोण की मैनेजर पर नहीं करेंगे कार्रवाई

दीपिका पादुकोण बनी भारत की सबसे भरोसेमंद महिला सेलिब्रिटी 

अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार और मनीष पॉल TIARA रिपोर्ट मे चमके

ड्रग केस में पूछताछ के बाद सामने आई दीपिका पादुकोण की पहली इंस्टाग्राम पोस्ट, हो रही वायरल

comments

.
.
.
.
.