dharmendra-seeks-support-from-people-for-sunny-deol

धर्मेन्द्र ने सनी देओल के लिए लोगों से मांगा समर्थन

  • Updated on 5/11/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अभिनेता धर्मेन्द्र (Dharmendra) ने शनिवार को गुरदासपुर लोकसभा सीट (Gurdaspur Lok Sabha seat) से भाजपा उम्मीदवार और अपने पुत्र सनी देओल (Sunny Deol) के लिए लोगों से समर्थन मांगा और कहा कि चुनावों में उसकी जीत इस निर्वाचन क्षेत्र के लोगों की जीत होगी। धर्मेन्द्र अपने 59 वर्षीय पुत्र के लिए प्रचार करने शुक्रवार को यहां पहुंचे थे।

राजगढ़ में शिवराज ‘राज’ बचाने, दिग्विजय ‘गढ़’ वापस हासिल करने की कर रहे कोशिश 

उन्होंने पत्रकारों से कहा कि वह यहां लोगों के दुख दर्द को समझने के लिए आये हैं। जब उन्हें यह बताया गया कि इस सीट से कांग्रेस उम्मीदवार सुनील जाखड़ ने स्थानीय मुद्दों पर बहस करने के लिए देओल को आमंत्रित किया है तो धर्मेन्द्र ने कहा, ‘हम यहां बहस करने नहीं आये हैं, बल्कि लोगों के दर्द को सुनने अवश्य आये हैं।’

 उन्होंने कहा, ‘सनी बहस नहीं कर सकते हैं। सुनील के पास (राजनीति का) अनुभव है और उनके पिता (बलराम जाखड़) भी एक राजनीतिक थे। हम फिल्म जगत से आए हैं। हम यहां बहस के लिए नहीं आए हैं। हम यहां लोगों का दर्द सुनने आए हैं।’ धर्मेन्द्र ने कहा कि सुनील जाखड़ उनके बेटे की तरह हैं, क्योंकि उनके पिता और लोकसभा के पूर्व अध्यक्ष बलराम जाखड़ के साथ उनके अच्छे संबंध थे।

पाक में आतंकियों पर हमला क्या हुआ, राहुल गांधी के चेहरे पर मातम छा गया- अमित शाह

उन्होंने कहा कि उन्होंने 2004 के लोकसभा चुनावों में राजस्थान की चुरू सीट से बलराम जाखड़ के खिलाफ चुनाव लड़ने से मना कर दिया था। इसके बाद धर्मेन्द्र ने भाजपा के टिकट पर बीकानेर सीट से चुनाव लड़ा था। धर्मेन्द्र ने कहा, ‘मैं मुम्बई से सनी का रोड शो देख रहा था और रोड शो में बहुत भारी भीड़ थी। मैं भावुक हो गया था। मैं जानता हूं कि लोग हमें प्यार करते हैं, लेकिन मैं इतना प्यार देखकर हैरान था।’ 

उन्होंने कहा कि उन्हें एक बार भाजपा द्वारा पटियाला सीट से चुनाव लड़ने के लिए कहा गया था, लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया था। अभिनेता ने कहा, ‘मैंने उनसे कहा कि अमरिंदर सिंह परिवार मुझे बहुत प्यार करता है और उनकी पत्नी (परनीत कौर) मेरी बहन की तरह है और उनसे कहा कि मैं पटियाला से चुनाव नहीं लड़ूंगा।’ पंजाब की सभी 13 सीटों पर 19 मई को मतदान होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.