Friday, May 20, 2022
-->
Digvijay''s taunt on Scindias Tiger Abhi Zinda said this by tweeting prshnt

सिंधिया के 'टाइगर अभी जिंदा' पर दिग्विजय का तंज, ट्वीट कर कही ये बात

  • Updated on 7/3/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कांग्रेस नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के एक बयान पर तंज कसा है। दरअसल ज्योतिराज सिंधिया ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तारीफ करते हुए कहा था कि मैं बता दूं कि टाइगर अभी जिंदा है।

इस पर दिग्विजय सिंह ने तंज कसते हुए शुक्रवार को ट्वीट कर लिखा, जब शिकार प्रतिबंधित नहीं था तब मैं और श्रीमंत माधवराव सिंधिया शेर का शिकार करते थे, इंदिरा गांधी के वाइल्डलाइफ कंजर्वेशन एक्ट लाने के बाद से मैं अब सिर्फ सिर को कैमरे में उतारता हूं। 

लद्दाख तनाव के बीच अचानक लेह पहुंचे PM मोदी, CDS बिपिन रावत भी हैं मौजूद

मंत्री पद की शपथ के दौरान सिंधिया ने सीएम की तारीफ की
दरअसल गुरुवार को मध्यप्रदेश में शिवराज कैबिनेट का विस्तार किया गया, ज्योतिरादित्य सिंधिया खेमे के 12 नेताओं ने मंत्री पद की शपथ ली सिंधिया ने शिवराज सिंह चौहान की तारीफ करते हुए टाइगर अभी जिंदा है। उन्होंने कहा था कि जितने भी मंत्री हो यह नंबर वन का गेम नहीं बल्कि सेवा का गेम है। सिंधिया के इस बयान के बाद, कांग्रेस के आईटी सेल की ओर से टाइगर अभी जिंदा है पर मीम्स बनाए जा रहे हैं।

कोरोना वायरस महामारी को वैक्सीन से पहले हर्ड इम्युनिटी कर सकती है खत्म

कांग्रेस का सिंधिया पर लगातार हमला
बता दें कि कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर निशाना भी साधा है और कहा कि कमलनाथ दिग्विजय सिंह को सेवा से लेना देना नहीं है। उन्होंने कहा कि उन्हें तो बस इस बात तकलीफ है कि कुर्सी चली गई सिंधिया के बयान के बाद कांग्रेस लगातार इन पर हमलावर है।

comments

.
.
.
.
.