Wednesday, Mar 20, 2019

गाजियाबाद में सरेआम दिखी रईसजादे की दबंगई, कार चालक को बोनट पर 2 KM तक घसीटा

  • Updated on 3/7/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। राजधानी दिल्ली और उसके आस-पास सटे इलाकों में बदमाश, कानून से इतने बेखौफ हो गए है कि किसी भी वारदात को अंजाम देने से पहले एक बार भी नहीं सोचते।

कुछ दिन पहले गुरुग्राम में ड्यूटी पर तैनात पुलिस वाले को एक कार चालक ने कार की बौनट पर कई सौ मीटर तक घसीटते ले गया था। अब ऐसा ही मामला गाजियाबाद के रिहायशी इलाके से सामने आया है। 

जम्मू बस स्टैंड पर ग्रेनेड से हमला, 28 लोग घायल

गाजियाबाद के पॉश इलाके इंदिरापुरम में एक कार चालक ने दूसरे कार चालक को बोनट पर लटकाकर दो किलोमीटर तक घसीटा। दरअसल, इंदरापुरम इलाके में दो तेज रफ्तार कारों के बीच टक्कर हो गई।

पानी समझ छात्रा पी गई तेजाब, हुई मौत, मृतका के परिजनों ने स्कूल प्रशासन पर लगाया लापरवाही का आरोप

जिसके बाद पुलिस ने दोनों गाड़ियों को किनारे खड़ी करने को कहा, लेकिन इस बीच लग्जरी कार का ड्राइवर कार के साथ वहां से निकलने की कोशिश करने लगा, जिसे देखते हुए दूसरे कार चालक ने उसका पीछा किया और खुद को बचाते हुए तेज रफ्तार से भागती लग्जरी कार के बोनट पर कूद गया।  

एक अफवाह से हिंसा की भेंट चढ़ा मेरठ, वाहनों में तोड़फोड़ झुग्गियां हुई खाक

इस पूरे घटनाक्रम में कार चालक ने अपनी स्पीड कम नहीं की बल्कि और बढ़ा दी। साथ ही उस शख्स को करीब दो किलोमीटर तक अपने बोनट पर घसीटता रहा। कार जब एक चौराहे के पास घिर गई तो वह रुक गई, इस बीच कई लोगों ने उसे घेर लिया, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.