Wednesday, Sep 28, 2022
-->
Encounter between security forces and terrorists in Tral 2 to 3 terrorists hiding in area prshnt

J-K: त्राल में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी, इलाके में छिपे हैं 2 से 3 दहशतगर्द

  • Updated on 7/1/2020

नई  दिल्ली/ टीम डिजिटल। जम्मू और कश्मीर (Jammu akshmir) के अलग-अलग इलाकों में आतंकवादियों का घुसपैठ हर दिन देखने के लिए मिल रहा है, पुलवामा जिले के त्राल इलाके में एक बार फिर सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। त्राल में अभी 2-3 आतंकी के छिपे होने की खबर है, आतंकी यहां सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर फायरिंग कर रहे हैं। ऐसे में दोनों ओर से फायरिंग जारी है। वहीं आतंकियों को पकड़ने के लिए सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन और तेज कर दिया है। उसके अलावा कल रात को बिलाड़ा बाद में भी सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई।

पुलिस को जानकारी मिली है कि त्राल में दो से तीन आतंकी छिपे हुए हैं, जिसके बाद पुलिस और सुरक्षाबलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया तो आतंकी लगातार सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर फायरिंग कर रहे हैं आगे की जानकारी अभी नहीं मिल पाई है।

राहुल गांधी ने शायरी के जरिए पीएम मोदी पर साधा निशाना

त्राल में 48 घंटे में तीन एनकाउंटर
बता दें कि त्राल में बीते 24 घंटे में यह दूसरा एनकाउंटर है जबकि 48 घंटे में यह तीसरा है। इससे पहले मंगलवार के दिन अनंतनाग के वघामा इलाके में भी एनकाउंटर हुआ था इसके अलावा अनंतनाथ के बागा मा इलाके में मंगलवार सुबह सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन के दौरान दो आतंकी ढेर किए थे।

पहले मंडी में फेंके जा रहे टमाटर, आज छू रहे हैं दाम आसमान

इस महिने 48 आतंकी ढेर
पुलिस ने वाघमा में इलाके में भी आतंकियों को घेर लिया था, जहां सुरक्षा बलों को निशाना बनाकर आतंकी लगातार फायरिंग कर रहे थे, लेकिन सुरक्षाबलों ने आतंकियों को ढेर कर दिया। आंकड़ों के मुताबिक घाटी में इस महीने में ही सुरक्षाबलों ने 48 आतंकियों को मार गिराया है।

comments

.
.
.
.
.