Sunday, Dec 05, 2021
-->
fans comparing kartik aaryan monologue with laxman monologue in Ramayan sosnnt

अब 'रामायण' के लक्ष्मण से हो रही है कार्तिक आर्यन की तुलना, लोगों ने कहा- आ गया भाई का बॉस

  • Updated on 4/23/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सभी के चहेते बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (kartik aaryan) फिल्मों में अपने मोनोलॉग (monologue) को लेकर बेहद मशहूर हैं। लेकिन अब इस मामले में उनको टक्कर देने के लिए एक महान शख्स की एंट्री हो चुकी है। जी हां, ये महान शख्स  भगवान राम के भाई लक्ष्मण हैं जो जिन्होंने कार्तिक को मात दे दिया है।

कार्तिक आर्यन को मात देने आ गए हैं लक्ष्मण
'रामायण' (Ramayan) में लक्ष्मण बने सुनील लहरी (Sunil lahari) ने जो मोनोलॉग बोला है, लोग अब उसके दीवाने हो चुके हैं। दरअसल, 'रामायण' के एक एपिसोड में जब भगवान राम सीता को अग्नि परीक्षा देने के लिए कहते हैं तो लक्ष्मण भड़क उठते हैं। उसके बाद उन्होंने सीता का पक्ष लेते हुए जो बातें कही हैं दर्शक उनके फैन हो चुके हैं।

— Tejas (@tejas2436) April 18, 2020

इस एपिसोड के बाद सोशल मीडिया (social media) पर अब कार्तिक आर्यन की तुलना सुनील लहरी से की जा रही है। हालांकि अभी तक कार्तिक ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया नहीं दिया है।

देखें भगवान राम और लक्ष्मण की यह पुरानी तस्वीर
वहीं कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर भगवान राम और लक्ष्मण की एक प्यारी सी तस्वीर खूब वायरल हुई थी।

इस थ्रोबैक फोटो में राम और लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल (Arun govil) और सुनील लहरी की लाजवाब बॉन्डिंग देखने को मिली। बता दें कि ये तस्वीर 'रामायण' के सेट से ली गई थी जहां अरुण सुनील के चेहरे पर कुछ लगाते हुए नजर आ रहे हैं। उनकी बॉन्डिंग को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि सिर्फ पर्दे पर ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी अर्जुन और सुनील भाइयों की तरह रहते हैं।

comments

.
.
.
.
.