Wednesday, Oct 16, 2019
Fraud filed against 20 bus operators

20 बस संचालकों के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज

  • Updated on 10/9/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम के क्षेत्रीय प्रबंधक ने थाना सेक्टर 39 में 20 बस संचालकों के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया है।

प्रियंका का UP सरकार पर तंज, कहा - केवल विज्ञापनों में आती है किसानों की याद

उनका आरोप है कि ये बस संचालक यूपी रोडवेज की बसों की तरह अपनी बसों को रंग कर उन्हें यूपी रोडवेज की बस बताते हुए बोटेनिकल गार्डन से ग्रेटर नोएडा तक सवारी ढो रहे हैं।

छोटी मगर, युवा जोश से भरी है यूपी कांग्रेस की नई टीम

घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक नीरज मलिक ने बताया कि उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम के क्षेत्रीय प्रबंधक अशोक कुमार ने नोएडा थाना सेक्टर 39 में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि बॉटेनिकल गार्डन से ग्रेटर नोएडा के बीच चलने वाली 20 बसों के संचालकों ने उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की बसों की तरह अपनी बसों को रंग दिया है तथा उसे उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की बस बता कर सवारी ढो रहे हैं।

राज बब्बर की जगह लल्लू को मिली उत्तर प्रदेश कांग्रेस की कमान

उन्होंने बताया कि इस मामले में परिवहन विभाग द्वारा जिलाधिकारी, एसएसपी व आरटीओ को पत्र लिखा गया था। जांच के दौरान यह बात सही पाई गई कि 20 बस संचालक धोखाधड़ी करके उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की बसों के रंग में अपने बसो को रंग कर, उन्हें सड़क पर चला रहे हैं। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

comments

.
.
.
.
.