Sunday, Dec 04, 2022
-->
Guru dutt song Yeh Duniya Agar Mil Bhi Jaye To song recreation

गुरु दत्त की क्लासिक फिल्म 'प्यासा' का 'ये दुनिया अगर मिल भी जाए' का रिक्रेशन सॉन्ग आउट

  • Updated on 9/24/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आर बाल्की की 'चुप' के दिलचस्प मोशन पोस्टर और प्रभावशाली ट्रेलर लॉन्च करने के बाद, रोमांटिक साइकोलॉजिकल थ्रिलर के निर्माताओं ने 'गया गया' और 'मेरा लव मैं' के साथ अपनी दो खूबसूरत संगीत रचनाएं लॉन्च कीं थी।

चुप के निर्माताओं ने फिल्म के लिए अगली प्रतिष्ठित रचना 'ये दुनिया अगर मिल भी जाए' के साथ पेश की। यह गीत हिंदी सिनेमा का सबसे प्रतिष्ठित गीत है, जिसे एस डी बर्मन ने संगीतबद्ध किया है और साहिर लुधियानवी द्वारा लिखा गया है और इसे स्नेहा खानवलकर द्वारा श्रद्धांजलि के रूप में और स्नेहा शंकर द्वारा गाया गया है। यह गीत आधुनिक तरीके से बनाया गया है जो युवाओं और आधुनिक पीढ़ी को इस प्रतिष्ठित गीत से परिचित करा रहा है।

 मनोवैज्ञानिक थ्रिलर आर बाल्की की रक्त और हत्या की शैली में पहली फिल्म है। यह महान निर्देशक गुरुदत्त के पीड़ा भरे जीवन को एक संदर्भ के रूप में लेता है और एक ऐसे कलाकार के दर्द को चित्रित करने के लिए एक संवेदनशील रुख अपनाता है जो गलत आलोचना से ग्रस्त है।

फिल्म के पावर-पैक कास्ट में सनी देओल, साउथ सिनेमा सुपरस्टार दुलकर सलमान, श्रेया धनवंतरी, जिन्होंने स्कैम: 1992 के साथ खुद के लिए एक पहचान बनाई, और पूजा भट्ट, जिन्होंने हाल ही में बॉम्बे बेगम के साथ बड़े पैमाने पर वापसी की। यह फिल्म आर बाल्की द्वारा निर्देशित और होप प्रोडक्शंस और राकेश झुनझुनवाला द्वारा निर्मित है। कुछ साल पहले जिस कहानी पर उन्होंने काम करना शुरू किया था, उस पर आधारित इस फिल्म को खुद आर बाल्की ने लिखा है। पटकथा और संवाद आर बाल्की, समीक्षक-लेखक राजा सेन और ऋषि विरमानी सह लेखकों द्वारा लिखे गए हैं।

डॉ. जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियोज) फिल्म के प्रस्तुत करता हैं और ऑल इंडिया डिस्ट्रीब्यूशन पेन मरुधर द्वारा किया जा रहा है। फोटोग्राफी के निर्देशक विशाल सिन्हा हैं और संगीत निर्देशक अमित त्रिवेदी, स्नेहा खानविलकर और अमन पंत हैं। प्रणब कपाड़िया और अनिरुद्ध शर्मा फिल्म के सह-निर्माता हैं। संगीत सारेगामापा पर है।
यह फिल्म 23 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और फिल्म को बढ़िया रेस्पॉन्स मील रहा है।

comments

.
.
.
.
.