Sunday, Sep 26, 2021
-->
HC mumbai said kangana has right to express her thoughts sosnnt

कंगना के सपोर्ट में मुंबई हाई कोर्ट, कहा-एक्ट्रेस को अपनी बात कहने की पूरी आजादी है....

  • Updated on 12/23/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (kangana ranaut) आए दिन विवादों में घिरी रहती हैं। वहीं पिछले कुछ दिनों से एक्ट्रेस किसान आंदोनल (farmers protest) के खिलाफ बयान जारी करने की वजह से खबरों में छाई हुई हैं। इसी बीच उनके खिलाफ सांप्रदायिक तनाव पैदा करने के आरोप दर्ज की गई थी। इस याचिका में कंगना के ट्विटर अकाउंट को सस्पेंड करने की मांग की गई थी। 

कंगना ने पूरा किया अपना वादा! Video शेयर करते हुए कहा- किसान आंदोलन का पूरा भांडा फूट...

कंगना के सपोर्ट में मुंबई हाई कोर्ट
वहीं अब इस पूरे मामले पर मुंबई कोर्ट ने 21 दिसंबर को सुनाई कर दी है। उन्होंने कहा कि कंगना को अपने विचार व्यक्त करने का मौलिक अधिकार है। कोर्ट ने याचिकाकर्ता से भी यह पूछा कि क्या वह साबित कर सकते हैं कि कंगना के ट्वीट उनके मौलिक अधिकार को क्षति हुई है। इस पर याचिकाकर्ता ने कहा कि कंगना की बातों की वजह से उन्हें मानसिक क्षति हुई है। बता दें कि कासिफ ने कंगना के खिलाफ याचिका में  उल्लेख किया कि कंगना ने अदालत के लिए 'पप्पू सेना' जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया, जिससे उनकी भावनाओं को ठेस पहुंची। 

ऐसे में अब इस केस की अगली सुनवाई 7 जनवरी को होगी जहां अदालत ने याचिकाकर्ता एडवोकेट अली कासिफ खान देशमुख से 7 जनवरी को होने वाली अगली सुनवाई पर नए सिरे से बहस करने का भी आग्रह किया है। इसके अलावा मुंबई हाई कोर्ट ने अस्पष्ट याचिका को जनहित याचिका में बदलने की भी मांग की है। 

दिलजीत का सपोर्ट करने पर Zomato पर बिफरी कंगना, कहा- हमारे चक्कर में सड़क पर मत आ जाना भाई

कंगना पर जमकर बरसे दिलजीत दोसांझ
वहीं बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ के बीच जमकर बहस देखने को मिल रही है। एक तरफ जहां कंगना इस आंदोलन को एक राजनीतिक एजेंडा बता रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ दिलजीत दोसांझ (diljit dosanjh) लगातार किसानों के हित में अपनी आवाज बुलंद करते हुएनजर आ रहे हैं। वहीं कंगना ने इस मुद्दे में प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra) को भी घसीट लिया है और लगाता वे इन दोनों सेलेब्स पर निशाना साध रही हैं। 

हाल ही में कंगना ने दिलजीत और प्रियंका चोपड़ा को टैग करते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि 'किसान आंदोलन की वजह से 70 हजार लोगों का नुकसान हो रहा है। जिस तरीके से प्रदर्शन किया जा रहा है, वैसे में कई छोटी इंडस्ट्रीज को घाटा सहना पड़ रहा है। वहीं कंगना ने दिलीज और प्रियंका से पूछा कि 'हमारे एक्शन से कई लोग प्रभावित होते हैं। अब इस नुकसान की भारपाई कौन करेगा।'

वहीं अब दिलजीत ने भी कंगना को जवाब देते हुए एक ट्वीट शेयर किया है। उन्होंने लिखा कि कौन देशप्रेमी है और कौन देशद्रोही, यह फैसला करने का हक इसे किससे दिया है। किसानों को देश विरोधी बोलने से पहले शर्म तो कर लो।

बता दें कि इससे पहले कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा था कि 'मैं चाहती हूं कि दिलजीत और प्रियंका जी, जो किसानों के लिए लोकल क्रांतिकारियों की भूमिका में दिखे कम से कम एक विडीओ की माध्यम से किसानों को ये तो बताएं की उनको विरोध किस बात का करना है, दोनों किसानों को भड़काकर ग़ायब हो गए हैं, और देखो किसानों की और देश की ये हालत है।' 

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें... 

कंगना रनौत के खिलाफ पटना की अदालत में शिकायत पत्र दायर 

कंगना ने शेयर की भाई की शादी की थ्रोबैक तस्वीरें और Video​​​​​​​ 

कंगना पर जमकर बरसे दिलजीत दोसांझ, कहा- कुछ तो शर्म कर लो...​​​​​​​

कंगना ने दिलजीत को बताया Local क्रांतिकारी, प्रियंका चोपड़ा पर भी साधा निशाना

कंगना और BMC के बीच जंग जारी, 27 को HC सुनाएगा फैसला

ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है Diljit vs Kangana, मजे लेती पब्लिक ने बना डाले ऐसे Memes और Jokes

Farm Law : दिलजीत के बाद मीका सिंह के निशाने पर आईं कंगना रनौत , कहा- एक्टिंग करो...

जयललिता पुण्यतिथि: कंगना रनौत ने दी श्रद्धांजलि, Thalaivi के सेट से शेयर की Unseen फोटोज

किसान आंदोलन पर ट्वीट करके बुरी फंसी कंगना, स्वरा भास्कर ने कहा- जहर फैलाने का है काम

Farmers Protest: सनी देओल ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं अपनी पार्टी और किसानों के साथ खड़ा

comments

.
.
.
.
.