Saturday, Jul 24, 2021
-->
Himachal Pradesh Elder in the grip of Corona succumbed ALBSNT

हिमाचल प्रदेशः Corona की चपेट में आया बुजुर्ग,दम तोड़ा

  • Updated on 12/5/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में एक बुजुर्ग संक्रमित की मौत हुई है। राज्य के चंबा के बरौर निवासी 67 वर्षीय संक्रमित बुजुर्ग ने डीसीएच टांडा में अंतिम सांस ली। दूसरी तरफ राज्य के हमीरपुर 22, मंडी 85, किन्नौर 22, लाहौल-स्पीति 12 और शिमला में 22 नए मामले सामने आए है।

हिमाचल में Corona से 4 लोगों की गई जान, बीजेपी विधायक निकले पॉजिटिव

मालूम हो कि राज्य में कोरोना मरीजों की संख्या अब बढ़कर 43895 हो गया है। जो चिंता पैदा करती है। राज्य में कुल 7989 सक्रिय मामले है। वहीं राज्य में कोरोना से मौत की बात की जाए तो यह आंकड़ा 705 हो गई है। सीएमओ मंडी डॉ. देवेंद्र शर्मा ने कहा है कि मंडी के  लडभड़ोल क्षेत्र में 48 लोग कोरोना पॉजिटिव आने से हड़कंप मच गया है। जिसमें 40 कर्मचारी तो  चूल्ला बिजली प्रोजेक्ट से है। इसमें एक एसडीओ भी संक्रमित है।

 हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

मालूम हो कि हिमाचल प्रदेश में इससे पहले हिचाल हाईकोर्ट ने एक अहम आदेश में राज्य सरकार को निर्देश दिया है कि राज्य में बाहर से आ रहे लोगों की तभी अनुमति होनी चाहिये जब वो कोरोना निगेटिव की रिपोर्ट दिखाये। हाईकोर्ट ने सखत्ी दिखाते हुए इसे फौरन अमल पर लाने को कहा है। सीएम जयराम ठाकुर ने स्वीकार किया कि शादी समारोह में लोगों ने मास्क नहीं पहनने और सामाजिक दूरी का उल्लंघन किया है। जिसका नतीजा रहा कि राज्य में अब संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ी है। 

यहां पढ़े कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरें...

comments

.
.
.
.
.