Monday, Apr 23, 2018

बिल ना चुकाने पर मरीज को अस्पताल वालों ने बनाया बंधक

  • Updated on 12/13/2017

नई दिल्ली/ब्यूरो। सेक्टर-110 स्थित यथार्थ अस्पताल में मरीज को कथित रूप से बंधक बनाने का मामला सामने आया है। अस्पताल में भर्ती मरीज ने आरोप लगाया है कि भर्ती होने से पहले कैशलेस के लिए पूछकर भर्ती किया गया था। जबकि अब उससे कैश में भुगतान करने की बात कही जा रही है। भुगतान न करने पर उसकी पत्नी को अस्पताल से बाहर नहीं निकलने दिया जा रहा है।

सेक्टर-110 के निवासी मोहम्मद साहिद अपनी पत्नी खातून को बुखार होने पर इलाज के लिए यथार्थ अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें रक्त जांच करने के बाद भर्ती कर दिया। मोहम्मद साहिन ने बताया कि कैशलेस के बारे में अस्पताल संचालक से जानकारी करने के बाद सोमवार को उसे भर्ती कराया गया।

पैसे न देने पर मारपीट का आरोप

मोहम्मद साहिद का आरोप है कि अस्पताल का एक चिकित्सक उसके पास पहुंचा और कैश में भुगतान करने की बात कही, जिस पर उसने कैशलेस भुगतान के बारे में बताया। चिकित्सक ने भुगतान न करने पर उसके साथ मारपीट की और धमकी भी दी। इसके अलावा उनकी पत्नी को अस्पताल से निकलने पर भी रोक लगा दी है। इस संबंध में जब यथार्थ अस्पताल के प्रशासन से जानकारी मांगी तो उन्होंने जानकारी देने से मना कर दिया। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.