Thursday, Aug 18, 2022
-->
Husband used to threaten to sell by taking him to Nepal, the wife left

नेपाल ले जाकर बेचने की धमकी देता था पति, छोड़कर चली गई पत्नी, पुलिस की जान को झमेला

  • Updated on 8/5/2022

नई दिल्ली/टीम डिजीटल। दंपति का आपसी मनमुटाव पुलिस के लिए सिरदर्द बन गया है। 24 घंटे के भीतर पति-पत्नी ने अलग-अलग तरीके से पुलिस को शॉक्ड कर दिया है। दोनों ने एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए हैं। कौन झूठा और कौन सच्चा है, इसकी जांच अब पुलिस कर रही है। 

पति ने कुछ व्यक्तियों पर पत्नी को गायब करने का आरोप मढ़ा था। इस बीच लापता पत्नी ने एकाएक पुलिस के समक्ष जाकर उलटा पति पर आरोपों की झड़ी लगा दी। महिला का कहना है कि पति आए दिन शराब पीकर मारपीट करने के अलावा नेपाल में बेचने की धमकी देता है। 

गाजियाबाद में एसएसपी कार्यालय पर फरियादी द्वारा जहर का सेवन कर लिए जाने के मामले में एकाएक नया मोड़ देखने को मिला है। इस प्रकरण में निवाड़ी थाना पुलिस की घोर उदासीनता भी सामने आई है। एक व्यक्ति ने वीरवार को एसएसपी कार्यालय में जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया था। 

बाद में पुलिस ने पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराया था। 16 जुलाई से पत्नी के लापता होने और पुलिस द्वारा सुनवाई न किए जाने से तंग आकर उसने यह कदम उठाया था। पीड़ित ने मेरठ के होमगार्ड सहित 5 व्यक्तियों पर पत्नी को गायब करने का आरोप मढ़ा था। मार्च में दंपति ने कोर्ट मैरिज की थी। 

इसके बाद दोनों लालकुआं के पास किराए के मकान में रहने लगे। उधर, 20 दिन से लापता महिला शुक्रवार को अचानक थाना कविनगर पहुंच गई। उसने उलटा पति पर गंभीर आरोप लगा डाले। महिला का कहना था कि पति अक्सर शराब पीकर मारपीट करता है। विरोध करने पर नेपाल ले जाकर बेचने की धमकी देता है। 

रोज-रोज की प्रताड़ना से तंग आकर वह खुद निवाड़ी क्षेत्र में अपनी मामी के घर जाकर रहने लगी थी। उसने कहा कि मारपीट के कारण उसका गर्भपात तक हो चुका है। महिला ने पुलिस को बताया कि 21 जुलाई को पति के खिलाफ डीएम से शिकायत की थी। कविनगर एसएचओ अमित काकरान का कहना है कि पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है।
 

comments

.
.
.
.
.