Wednesday, Dec 08, 2021
-->
If the vaccine was not found, the youths beat up the staff

वैक्सीन नहीं लगी तो युवकों ने कर दी स्टाफ की पिटाई

  • Updated on 9/21/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कोविड टीकाकरण सेेंटर पर पहुंचे दो युवकों को वैक्सीन नहीं लगने पर सद्दीक नगर यूपीएचसी स्टाफ के साथ मारपीट की। यहीं नहीं मौजूद होमगार्ड ने भी जब समझाने की कोशिश की तो उनसे भी मारपीट पर उतारू हो गए। मामले में यूपीएचसी प्रभारी ने नंदग्राम थाने में तहरीर दी है। 

कोरोना से बचाव को लेकर जिले के विभिन्न केंद्रों पर टीकाकरण किया जा रहा है। मंगलवार को भी 30 से अधिक केंद्रों पर टीकाकरण किया गया। इसमें नन्दग्राम स्थित सद्दीक नगर यूपीएचसी पर भी टीकाकरण किया गया था। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार प्राप्त डोज के आधार पर सभी केंद्रों को वैक्सीन उपलब्ध कराई जाती है। लेकिन दोपहर बाद दो युवकों को वैक्सीन नहीं लगने पर स्टाफ के साथ मारपीट करने पर उतारू हो गए।

यूपीएचसी प्रभारी ने बताया कि मंगलवार दोपहर में बाइक सवार दो युवक आए थे। दोनों वैक्सीन लगवाना चाहते थे, लेकिन सेंटर पर वैक्सीन खत्म हो चुकी थी। दोनों युवकों को समझाया गया कि कल आकर वैक्सीन लगवा लें, लेकिन वे नहीं माने और अभद्रता करने लगे। इस पर वहां तैनात होमगार्ड ने उन्हें समझाने का प्रयास किया तो दोनों युवकों ने होमगार्ड के साथ मारपीट करनी शुरु कर दी।

स्टाफ  के साथ भी मारपीट की गई। इस दौरान आसपास के लोग वहां जमा होने शुरु हो गए, जिसके बाद दोनों युवक भुगत लेने की धमकी देते हुए फरार हो गए। घटना के बाद से यूपीएचसी का स्टाफ डरा हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 
 

comments

.
.
.
.
.