Thursday, Apr 09, 2020
In this ISLAND there is Only Entry For Female

इस ISLAND पर है सिर्फ महिलाओं का एक छत्र राज, पुरुषों की है NO ENTRY

  • Updated on 3/5/2020

नई दिल्ली /टीम डिजिटल। घूमने के लिए दुनियाभर में बहुत अच्छी-अच्छी जगह बनी है, कभी न कभी आप अपने फैमली (Family) के साथ छुट्टियों (Holiday) पर ट्रिप (Trip) पे जाते होंगे। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताएंगे जहां पर सिर्फ और सिर्फ महिलाएं ही जा सकती है। गलती से भी आप यहां पर किसी पुरुष के साथ नहीं जाए क्योंकि इस जगह पर सिर्फ और सिर्फ महिलाओं को ही एंट्री मिलेगी।  

कोरोना वायरस के कारण Honeymoon से भाग रहे है कपल्स!

फिनलैंड (Finland) के बाल्टिक सी (Baltic Sea) के पास एक जगह हे जिसका नाम सुपरशी आइलैंड मौजूद है। इस आइलैंड को इसी साल खोलने की तैयारी है। 8.47 एकड़ में फैले इस आइलैंड (Island) को अमेरिका (America) की एक कारोबारी महिला क्रिस्टीना रॉथ ने खरीदा है।  

गेटेड गलियों में भिड़ते दिल के दरवाजे

अमेरिका की रहने वाली क्रिस्टीना रॉथ एक ऐसी जगह की तलाश में थीं, जहां महिलाएं आराम से छुट्टियां बिता सकें। इस आइलैंड पर किसी भी तरह की कोई दिक्कत न हो इसके लिए खास इंतजाम किए गए है। क्रिस्टीना रॉथ का कहना है कि इस आइलैंड में महिलाओं को फिटनेस, न्यूट्रीशन (Nutrition) और वो सभी चीजें मिलेंगी, जो उन्हें रोज की भाग-दौड़ भरी जिंदगी में नहीं मिल पाती हैं।

इस होटल में कुत्तों की होती है मेहमान नवाजी

सुपरशी आइलैंड में महिलाओं के लिए एक रिजॉर्ट भी है, जिसे बनाने का काम फिलहाल अभी चल रहा है। इस रिजॉर्ट के अंदर 4 केबिन होंगे जिसमे यहां आराम से 10 महिलाएं रह सकेंगी। रिजॉर्ट में स्पा के साथ सौना बाथ की भी आपको सुविधाएं मिलेंगी। सभी केबिन पूरी तरह से स्वास्थ्य पर फोकस करके बनाए जा रहे हैं। इसमें एक केबिन की कीमत दो लाख रुपये से लेकर चार लाख रुपये तक रहेगी।

आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर लगी फिटनेस मशीन, एक्सरसाइज करो फ्री टिकट पाओ

इस आइलैंड पर जाने के लिए आपको टिकट बुक कराने की सुविधा दी गई है। कोई पुरुष इस आइलैंड के अंदर आने की कोशिश न करे इसके लिए स्काइप (Skype) के जरिए आपको इंटरव्यू देना होगा।क्रिस्टीना रॉथ ने पुरुषों के प्रवेश को लेकर कहा कि मुझे पुरुषों से किसी तरह की कोई नफरत नहीं है। लेकिन आगे जाकर यह आइलैंड उनके लिए भी खोला जा सकता है।

comments

.
.
.
.
.