Thursday, Oct 28, 2021
-->
kangana ranaut and her mother asha Renault give donation to PM cares fund SOSNNT

देश की आर्थिक मदद के लिए कंगना रनौत आईं आगे, मां ने 1 महीने का पेंशन किया दान...

  • Updated on 4/2/2020

नई दिल्ली /टीम डिजिटल। कोरोना वायरस (coronavirus) की वजह से देश की अर्थव्यवस्था चौपट होती हुई नजर आ रही है। ऐसे में पीएम मोदी (pm Narendra Modi) द्वारा की गई अपील के बाद बॉलीवुड सेलेब्स ने दिल खोलकर देश की आर्थिक सहायता की है। जी हां, बॉलीवुड (Bollywood) की कई बड़ी हस्तियों ने लाखों-करोड़ों रुपये 'पीएम केयर्स फंड' (pm cares fund) में दान दिए हैं।

Corona lock down का उल्लंघन करने वाले 14 दिन के लिए भेजे जाएंगे सरकारी क्वॉरेंटाइन में

कंगना और उनकी मां ने किया दान
इस कड़ी में अब कंगना रनौत का भी नाम जुड़ चुका है। कंगना ने 'पीएम केयर्स फंड' में 25 लाख रूपये दान दिए हैं और इसके साथ ही उन्होंने दिहाड़ी मजदूरो की आर्थिक रूप से सहायता भी की है। 

खास बात बता दें कि ना सिर्फ कंगना बल्कि कंगना की मां आशा रनौत (asha ranaut) ने भी अपना सहयोग दिया है। आशा रनौत ने अपनी 1 महीने की पेंशन को दान में दिया है।

वहीं इन सभी बातों का खुलासा कंगना की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli chandel) ने अपने ट्वीट के जरिए किया है।

OPD बंद है तो न हों परेशान, टेलीफोन के जरिए मिलेगा इलाज!

कंगना ने इन लोगों पर कसा तंज
हाल ही में कंगना की टीम ने इंस्टाग्राम पर उनका एक वीडियो (video) शेयर किया था जिसमें कंगना उन लोगों पर तंज कस रही थीं जो सिर्फ पैसों के पीछे भागा करते हैं। इस वीडियो में कंगना ने कहा कि 'आपको लगता होगा कंगना एक सुपरस्टार है, बॉलीवुड की बेस्ट एक्ट्रेस है लेकिन क्यों वह कभी-कभी सन्यासी बन जाती है, जोगी बन जाती है। पता है आपको यह सारी बातें अजीब लगती होंगी। लेकिन मुझे भी यह अजीब लगता है कि आपको यह सारी बातें अजीब लगती हैं। जिंदगी का मकसद सिर्फ पैसा कमाना ही नहीं है। हमारी यह जो वेस्टर्न थिंकिंग हो चुकी है कि सिर्फ पैसा कमाना है और आगे बढ़ते जाना है यह सब गलत है।

सलमान पर टूटा दुखों का पहाड़, भतीजे के अंतिम संस्कार में नहीं हो पाएंगे शामिल

देखिए कंगना का यह वीडियो
कंगना ने आगे यह भी कहा कि 'मैं पूछना चाहती हूं कि आज कहां है वह लोग जो सिर्फ पैसों के पीछे भागते थे। आज वही लोग घर पर छुप कर बैठे हुए हैं और कह रहे हैं कि जितना पैसा चाहिए ले लो लेकिन हमें कोरोना वायरस से बचा लो। जब जिंदगी इतनी महत्वपूर्ण है तो हम आखिर पैसों के पीछे क्यों भागे। इसके साथ ही कंगना ने जिंदगी को सही तरीके से इस्तेमाल करने की सलाह भी दी है और सभी को साधना करने के लिए भी कहा है। वही सोशल मीडिया (social media) पर उनका यह वीडियो खूब देखा जा रहा है। लोग उनकी सोच की जमकर तारीफ कर रहे हैं और उन्हें अपना आइडल भी बता रहे हैं।

 

comments

.
.
.
.
.