Thursday, Oct 28, 2021
-->
Lok Sabha Speaker asked MPs for details of works during Corona period gave suggestions albsnt

लोकसभा अध्यक्ष ने सांसदों से मांगा Corona काल में कार्यों का ब्योरा, दिये सुझाव

  • Updated on 6/8/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कोरोना काल में देश में हजारों लोगों ने अपने परिजनों को खोया है। इस संकट के दौरान ऐसे परिवारों के साथ खड़े रहने की आवश्यकता है। यह बात आज लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला ने सांसदों को लिखे पत्र में साझा किया है। साथ ही उन्होंने सभी सांसदों से कहा है कि वे सभी कोरोना काल में किये राहत के कार्य को साझा करें। ताकि भविष्य में ऐसे संकट से निपटने में ज्यादा से ज्यादा कैसे सहयोग हो-इसका रुपरेखा तैयार हो सकें।

बता दें कि ओम बिड़ला ने अपने पत्र में सांसदों से ऐसे काम का ब्योरा मांगा है। जो कोरोना संकट के समय किया गया है। लोकसभा अध्यक्ष ने अपने पत्र में इस बात का भी उल्लेख किया कि उम्मीद है कि सभी सांसदों ने अपने-अपने क्षेत्रों में ज्यादा से ज्यादा समय बिताया होगा। यहीं नहीं जरुरतमंदों की सहायता के लिये अवसर खोजा होगा। उन्होंने सुझाव दिया कि लोगों की भरपूर मदद किया जाना चाहिये।

मालूम हो कि ओम बिड़ला जो राजस्थान के कोटा से सांसद भी है। अभी हाल में घोषणा की है कि उनके कोटा लोकसभा क्षेत्र में स्थित मेडिकल,इंजीनियरिंग की तैयारी करने पहुंचे छात्रों-छात्राओं के माता-पिता के मर जाने से सारा खर्चा वे उठायेंगे। उन्होंने कहा कि ऐसे बच्चे जिन्होंने कोरोना काल में अपने आय अर्जित करने वाले माता-पिता को खो दिया वे उनकी मदद करेंगे। जिसकी चौतरफा तारीफ हो रही है।

 

comments

.
.
.
.
.