Sunday, Sep 26, 2021
-->
Micromax will soon launch three new smartphones sohsnt

चीन को टक्कर देने की तैयारी में है Micromax, जल्द लॉन्च करेगी तीन नए स्मार्टफोन

  • Updated on 7/8/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। भारत में चीनी सामान के बॉयकॉट की मांग लबें समय से चल रही थी,लेकिन लद्दाख में दोनों देशों के बीच हुई हिंसक झड़प के बाद ये मांग तेज हो गई है। ऐसे में भारतीय स्मार्टफोन मेकर कंपनी माइक्रोमैक्स तीन अलग-अलग रेंज वाले स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। वहीं देश की दूसरी बड़ी मोबाइल कंपनियों ने भी फोन के मामले में चीनी सामान की निर्भरता को खत्म करते लिए अपना उत्पादन तेज कर दिया है।

आपके फोन में बैठे हैं ये जासूसी करने वाले 50 एप्स, जानकर तुरंत करें अनस्टॉल

अक्टूबर 2019 में लॉन्च किया था आखिरी फोन

माइक्रोमैक्स कंपनी ने अपना आखिरी स्मार्टफोन अक्टूबर 2019 में लॉन्च किया था। यह माइक्रोमैक्स iOne Note स्मार्टफोन था, जिसकी कीमत 8,199 रुपये रखी गई थी। माइक्रोमैक्स कंपनी एक बार फिर से देश में मजबूती के साथ खड़े होने का मन बना चुकी है। कंपनी जल्द ही स्मार्टफोन को लेकर कुछ बड़ा ऐलान कर सकती है।

कहीं आपका Smartphone ना बन जाए आपकी Skin का दुश्मन, ऐसे करें देखभाल

माइक्रोमैक्स जल्द कर सकती है स्मार्टफोन की लॉन्चिंग

गैजेट360 की एक रिपोर्ट के मुताबिक, माइक्रोमैक्स जल्द ही नए स्मार्टफोन को मार्कट में उतार सकती है। इन फोन की  कीमत 10 हजार रुपये तक के होने की बात कही जा रही है। माइक्रोमैक्स के एक ट्वीट के मुताबिक, कंपनी प्रीमियम फीचर्स वाले एक नए स्मार्टफोन पर भी काम कर रही है। 

चाइनीज Smartphones यूजर्स सावधान! फोन ठीक कराने के लिए चुकाने होंगे दोगुने पैसे

प्रिमियम फीचर्स और मॉडर्न लुक में होंगे फोन

माइक्रोमैक्स कंपनी के ये तीन फोन प्रिमियम फीचर्स और मॉडर्न लुक के साथ मार्केट में लॉन्च किए जाएंगे। फिलहाल ऐसा भी माना जा रहा है कि ग्राहकों को मेड इन इंडिया के तहत बन रहे इन फोन की कीमत थोड़ी ज्यादा होगी। इस पूरे मामले पर एक्सपर्ट्स का कहना है, कि देश में फोन का उत्पादन अभी बड़ी संख्या में न होने के कारण दिक्कतों का सामना करन पड़ सकता है। वहीं फोन का उत्पादन चीन में बड़ी संख्या में किया जाता है। इसके अलावा इंडियन सेलुलर एंड इलेक्ट्रॉनिक्स एसोसिएशन की एक रिपोर्ट के अनुसार भारत में फोन के निर्माण में आने वाली लागत चीन और वियतनाम के मुकाबले काफी ज्यादा है।  

comments

.
.
.
.
.