Monday, Jun 27, 2022
-->
Netaji, with the help of medicine and bullets, received threats to shoot, FIR registered

दवा-गोली के सहारे नेताजी, गोली मारने की मिली धमकी, एफआईआर दर्ज

  • Updated on 11/11/2021

नई दिल्ली/टीम डिजीटल। किसान नेता को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। अज्ञात शख्त ने उनके मोबाइल नंबर पर फोन कर पहले अभद्रता की फिर ठीक ढंग से रहने की नसीहत दी। ऐसा न करने पर शरीर के भीतर पीतल भर देने की बात कही। धमकी मिलने से घबराए पीड़ित ने इस संबंध में पुलिस से शिकायत की है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जिस नंबर से धमकीभर फोन आया था, उसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। जनपद गाजियाबाद के मोदीनगर थानांतर्गत ग्राम शाहजहानपुर में जय कुमार मलिक सपरिवार रहते हैं।

वह भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) के जिला प्रभारी हैं। कुछ दिन पहले स्वास्थ्य खराब होने पर उन्हें मैक्स हॉस्पिटल वैशाली में भर्ती होना पड़ा था। इस बीच गत एक नवम्बर को दोपहर करीब 2.25 बजे उनके मोबाइल पर किसी अनजान नंबर से कॉल आई। मलिक द्वारा कॉल रिसीव किए जाने पर दूसरी तरफ से कॉलर अभद्रता करने लगा। ऐसे में उन्होंने कॉल काट दी। कुछ देर बाद पुन: कॉल आई। कॉलर ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी। फोन पर आरोपी बोला, तू कहां रहता है, मैंने सब पता कर लिया है। तू ठीक से रह नहीं तो तेरे अंदर इतना पीतल भर दूंगा कि तू याद रखेगा।

जय कुमार मलिक का कहना है कि निजी हॉस्पिटल से छुट्टी मिलने के उपरांत उन्होंने अब कौशाम्बी थाने में पूरे मामले की शिकायत की है। पुलिस ने संबंधित मोबाइल नंबर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर विवेचना आरंभ कर दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपी के विषय में शीघ्र जानकारी जुटाकर उचित कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि तीनों कृषि कानूनों के खिलाफ गाजीपुर बॉर्डर पर जारी किसान आंदोलन में भाकियू के कई नेता बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौ. राकेश टिकैत को भी पिछले दिनों जान से मारने की धमकी मिलने का मामला प्रकाश में आया था।  

comments

.
.
.
.
.